अन्य
    Thursday, March 28, 2024
    अन्य

      अपराधी बेलगाम, अब सीएम के ईलाके में सरकारीकर्मी की गोली मार हत्या

      सीएम नीतीश कुमार के जिले नालंदा में अपराधी बेलगाम हैं और पुलिस पंगु साबित दिख रही है। यहां पुलिस का काम सिर्फ शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजना भर रह गया है और अपराधी बेखौफ वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। कल देर शाम उनके गृह थाना क्षेत्र के पोआरी गांव में एक सरकारी सेवक की गोली मारकर हत्या कर दी है….”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। बिहार के नालंदा जिले के हरनौत थाना क्षेत्र के लिए पोआरी गांव में गुरुवार देर शाम बदमाशों ने एक कार्यपालक सहायक सुजीत कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी है।

      nalanda harnaut crime1सुजीत कुमार नवादा जिले के वारसलीगंज प्रखण्ड में कार्यालय सहायक के पद पर कार्यरत थे। सुजीत दुर्गा पूजा के अवसर पर छुट्टी पर घर आए हुए थे। गुरुवार को सुजीत घर के पास टहल रहे थे। तभी पास के गांव के चार लोग उनके पास आए और उन्हें गोली मार दी।

      गोली लगते ही सुजीत कुमार जमीन पर लुढक गए। वहीं सुजीत को गोली मारने के बाद चारों आरोपी मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

      इधर, हरनौत थाना क्षेत्र के पोआरी गांव में सरकारी कर्मी की गोली मारकर हत्या किए जाने के बाद ग्रामीणों ने नालंदा जिला मुख्यालय बिहार शरीफ अस्पताल में बवाल किया। आक्रोशित अस्पताल कर्मी व सुरक्षा में तैनात पुलिस के साथ हाथापाई की। अस्पताल में ईलाज के लिये कोई चिकित्सक मौजूद नहीं था। बाद में ग्रामीण घायल सुजीत को लेकर निजी क्लीनिक ले गए।

      बहरहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है। उधर ग्रामीण सुजीत के शव के साथ आंदोलन के मूड में दिख रही है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!