अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      अनशन के पहले ही दिन शेख अनवर की हालत बिगड़ी

      anwarओरमांझी। सिकिदिरी परियोजना में हुए 17 लाख के काम के भुगतान को लेकर संवेदक शेख अनवर द्वारा प्रबंधन कार्यालय के सामने आमनरण अनशन शुरु कर दी है। अनशन के पहले ही दिन उनकी हालत खराब हो गई है।

      अनशन शुरु करने के पूर्व शेख अनवर ने कहा कहै कि वे अमर शहीद शेख भिखारी के वंशज हैं और जिस तरह उन्होंने देश की खातिर अपने प्राण न्योछावर कर दिये, उसी तरह वे भी न्याय के लिए अपनी जान देने के लिए तैयार हैं।

      उन्होनें कहा कहा कि पूर्व परियोजना प्रबंधक वसीर अंसारी ने मुझ जैसे विस्थापित संवेदक को गुमराह कर भारी भरकम काम करा लिया और आज पहचानने से भी इंकार कर रहे हैं। वहीं वर्तमान परियोजना अमर नायक एक साल से पार्ट-पार्ट में भुगतान होने की बात करते रहे और अब आनाकानी कर रहे हैं।

      उन्होनें कहा कि उक्त काम को करने में पूरा परिवार भारी कर्ज में डूब गया है। हमारे परिवार को दो जून की रोटी के लाले पड़ गए हैं। सब दाने-दाने को तरस रहे हैं।

      देर शाम सीएससी अनगड़ा की मेडिकल टीम के डॉक्टर अमरेंद्र कुमार प्रसाद ने अनशन स्थल पहुंच कर शेख अनवर के स्वास्थ्य की जांच की। अनवर का ब्लड प्रेसर 150/90 तक बढ़ा पाया गया। काफी कमजोरी भी देखी गई। इस अनशन में अनशन में राजकुमार फौलाद सिंह,पारस भोगता,हरी करमाली,नरेश तुरी,वार्ड पार्षद रमन कुमार,कृष्णा सोनी शशि प्रसाद,खालिद अंसारी आदि लोग सामिल हुए।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!