अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      अंततः मिट्टी पलीद के बाद हटाई गई सीएम आवास की तीसरी आंख  

      हालांकि सीएम आवास में लगाए गए तीसरी आंख को लेकर राज्य के अपर पुलिस महानिदेशक (मुख्यालय) एसके सिंघल व आइजी (सुरक्षा) बच्चू सिंह मीणा ने अपनी सफाई भी दी थी….

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। पूर्व उप सीएम तेजस्वी यादव के सरकारी आवास की तरफ लगा सीसीटीवी कैमरा आनन-फानन में हटा लिया गया है।

      tejaswi nitish cctv 1यह हाइ रिजोल्यूलेशन कैमरा सीएम नीतीश कुमार के सरकारी आवास एक अणे मार्ग में सीएम आवास की कथित सुरक्षा के तहत लगाया गया था।

      बता दें कि तेजस्वी यादव ने विगत 15 नवंबर को ट्वीट कर अपनी व अपने परिवार की गतिविधियों पर नजर रखने तथा उनके परिवार की जासूसी कराए जाने जैसे गंभीर आरोप लगाए थे।

      इन दोनों पुलिस पदाधिकारी राज्य के अपर पुलिस महानिदेशक (मुख्यालय) एसके सिंघल व आइजी (सुरक्षा) बच्चू सिंह मीणा ने तेजस्वी यादव और उनके परिवार की जासूसी कराए जाने के आरोपों का खंडन करते हुए कहा था कि सीएम आवास में लगा यह कैमरा अभी चालू स्थिति में भी नहीं है।

      बता दें कि सीएम आवास में तेजस्वी यादव के 10 देशरत्न मार्ग स्थित सरकारी आवास की तरफ लगाए गए इस कैमरे के बाद बिहार का राजनीतिक तापमान अचानक बढ़ गया। राजद और सत्तारूढ़ जदयू व भाजपा नेताओं के बीच जमकर बयानबाजी भी शुरू हो गई।

      राजद नेताओं द्वारा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और लालू प्रसाद के परिवार की इस कैमरे के माध्यम से जासूसी कराने के आरोप सरकार पर मढ़ दिए।

      जबकि जदयू-भाजपा नेताओं का कहना था कि राजद में आपराधिक प्रवृति के लोगों की बढ़ती संख्या को लेकर इस कैमरे से राजद नेताओं को डर लग रहा है। तेजस्वी यादव ने इस सीसीटीवी कैमरा को राजनीतिक मुद्दा ही बना दिया।

      उन्होंने इस कैमरे की तस्वीर के साथ ट्वीट कर राज्य सरकार पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। उन्होंने यहां तक कहा कि यह कैमरा जान बूझकर लगाया गया है।

      उन्होंने सीएम से सवाल किया भी किया कि क्या नीतीश कुमार अपनी सुरक्षा को लेकर इतने डरे हुए हैं कि वह अपने पड़ोसियों की निजता का भी ख्याल रखना मुनासिब नहीं समझते।   

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!