अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      हैट्रिक लगाने उतरे कौशलेन्द्र सुने यूं खरी-खोटी

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज (रंजीत)।  नालंदा लोकसभा क्षेत्र के जदयू प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार को बेन प्रखंड बाजार में उस समय काफी फजीहत झेलनी पड़ी, जब एनडीए के घटक भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष रामनिवास सिंह उर्फ राजेश सिंह ने बैठक का वहिष्कार करते हुए पहले मीडिया और बाद में खुद के मनाने पहुंचे के दौरान  उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई।

      प्रखंड भाजपा अध्यक्ष ने एनडीए बैठक के ठीक पहले मीडिया को एक प्रेस विज्ञप्ति जारी किया। उसमें उल्लेख है कि आज जब चुनाव की बारी आई है तो एनडीए गठबंधन की खोज किया जा रहा है, लेकिन जीत जाने के बाद सांसद ने कभी भी एनडीए की खोज खबर नहीं ली।nlanda jdu news 1 1

      यहां भाजपा कार्यकर्ताओं की कभी कोई पूछ नहीं रही। 5 वर्षों के अंदर सांसद द्वारा उनकी जीत में अहम भूमिका निभाने वाले लोगों की कभी खोज नहीं हुई। इसलिए वे सभी कार्यकर्ता मर्माहत है।

      उन्होंने कहा कि कभी उनके गांव तक में सांसद योजना का कोई हिस्सा नहीं दिया गया। लेकिन चंद मुठ्ठी भर लोगों के बीच में रहकर सांसद अपना कार्यकाल को समाप्त कर लिया है। ऐसे सांसद के क्षुब्ध होकर उनकी निंदा करते हुए बैठक का बहिष्कार करते हैं।

      भाजपा अध्यक्ष के ऐसे आरोप पर सांसद कौशलेन्द्र कुमार ने कहा कि अगर कोई कार्यकर्ता या समर्थक उनके कार्यकलाप से संतुष्ट नहीं हैं तो वे उनसे मिलकर सारे गिले शिकवे दूर करेंगे।

      इसके बाद सांसद प्रखंड अध्यक्ष को मनाने उनके गांव पहुंचे। वहां ग्रामीणों मे भी खूब खरी खोटी सुनाई। सब एक सुर में यह कहते हुए हंगामा मचा रहे थे कि चुनाव आता है तो सांसद याद करते हैं और बाद में वे किसी की कोई सुध नहीं लेते।

      nlanda jdu news2

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!