हिलसा स्टेशन रोड में दुकानदार समेत 3 को जख्मी कर हजारों ले भागे बदमाश

Share Button

मोबाइल दुकान से पचास हजार की लूट पुलिश को भनक तक नही। विरोध करने पर दुकानदार समेत तिन को मारपीट कर किया जख्मी। हिलसा के स्टेशन रोड की घटना

हिलसा, नालंदा (मनीष)। नशे में धुत बेखौफ बदमाशों ने मोबाइल दुकान में न सिर्फ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया बल्कि, विरोध करने पर दुकानदार एवं स्टाफ को मारपीट कर गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया। घटना शहर के स्टेशन रोड में घटी। इस सबंध में हिलसा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार हिलसा शहर के स्टेशन रोड स्थित प्रकाश कम्युनिकेशन एंड मोबाइल शॉप नामक दुकान में बीते मंगलवार की देर शाम को करीब 8:30 बजे कुछ नशे में धुत बदमाशों ने दुकान में प्रवेश किया और लूटपाट करने लगे। जब दुकानदार ने विरोध जताया तो बदमाशों ने तोड़फोड़ करते हुए दुकानदार शशिकांत वर्मा के पिता व दुकान में रह रहे स्टाफ बिरेन्द्र कुमार तथा जितेंद्र कुमार को मारपीट कर गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया।

उसके बाद लोगो की भीड़ जुटते देख बदमाशों ने दुकान से कीमती मोबाइल समेत करीब 50 हजार की संम्पति लेकर आराम से चलते बना। लोगों की मदद से घायल दुकानदार व् स्टाफ को इलाज के लिये अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया।

चौकाने बाली बात यह है की दुकान से सटे ही पुलिस पदाधिकारी की ऑफिस है।  फिर भी बदमाशों के द्वारा घण्टो समय तक मचाये गए तांडव की भनक तक नही लगी। जबकि सैकड़ो लोगो की भीड़ जुटी हुयी थी।

हांलाकि इस सबंध में पीड़ित दुकानदार शशिकांत वर्मा ने हिलसा थाना में नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराया है।पुलिश मामले की जाँच पड़ताल करने में जुट गयी है।

नशे की हालत में थे बदमाश

दुकान के स्टाफ बिरेन्द्र कुमार ने बताया कि तीन चार की संख्या में बदमाश था जो सभी नशे की हालत में थे। अचानक दुकान में घुसा और काउंटर में लगे शीशा को तोड़फोड़ करने लगा उसके बाद शो केश में रखे समसंग , लावा , माइक्रोमैक्स , रेडमी जैसे विभिन्न कम्पनी की महंगी महंगी मोबाइल निकालने लगा और जब विरोध किया तो मारपीट कर जख्मी कर दिया लोगो की भीड़ जुटने के बाद हमलोग की जान बची ।

मामले की जाँच में जुटी पुलिश

घटना के बाद पीड़ित दुकानदार शशिकांत वर्मा के द्वारा हिलसा थाना में नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराया है जिसके बाद पुलिश घटना की जाँच पड़ताल करने में जुट गयी है ।

Related Post

21total visits,1visits today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...