अन्य
    Wednesday, April 17, 2024
    अन्य

      स्वर्ण व्यवसायी से एक लाख की लूट, बोलेरो, देशी कट्टा व मोबाइल बरामद

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (धर्मेंद्र कुमार)।  हिलसा-फतुहा मुख्य मार्ग में कामता हॉल्ट के पास बोलेरो सवार बदमाशों ने हथियार के बल स्वर्ण व्यवसायी से एक लाख रुपया नगद लूटकर फरार हो गए।

      मौके पर से घटना में संलिप्त बोलेरो तथा एक देशी कट्टा पुलिस ने बरामद किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हिलसा शहर के काजी बाजर मोहल्ला निवासी सह सवर्ण व्यवसायी संजय वर्मा अपने एक दोस्त के साथ मोटरसाइकिल से पटना से घर आ रहे थे।

      loot1तभी हिलसा फतुहा मुख्य मार्ग में कामता हॉल्ट के समीप पीछे से एक बोलेरो की धक्का से जो बाइक दुर्घटना ग्रस्त हो गया, उस बाइक पर सवार स्वर्ण व्यवसायी तथा उनके दोस्त दीपक कुमार दोंनो गम्भीर रूप से जख्मी हो गए।

      बाइक दुर्घटना ग्रस्त होते ही बोलेरो पर सवार पांच की संख्या में हथियार बन्द बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी से नगद एक लाख रुपया लूट कर बोलेरो छोड़ भाग खड़ा हुआ।

      घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अरविंद कुमार एव विधि व्यवस्था प्रभारी अशोक कुमार दल बल के साथ पहुंचे और दोनों घायलों को इलाज के लिये हिलसा अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया।

      वहीं घटना स्थल से घटना में संलिप्त बोलेरो के साथ साथ एक देशी कट्टा व एक मोबाइल भी बरामद कर अपराधियो की तलाश में जुट गई है। घटना शुक्रवार की लगभग साढ़े आठ बजे रात की है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!