अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      सेल्फी-फोटो के चक्कर में जुगाड़ु नाव से उफनती धरधा नदी में गिरे सासंद, हुए बेहोश

      मीडिया की सुर्खियां पाने के लिए फोटो खिंचाने व कुछ लोगों के सेल्फी लेने के दौरान नाव पलटी थी…………..”

      एक्सपर्ट मी़डिया न्यूज नेटवर्क। बिहार में बाढ़ प्रभावित इलाके के दौरे पर गए बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव कल एक हादसे का शिकार हो गए।

      रामकृपाल यादव अपने संसदीय क्षेत्र के बाढ़ग्रस्त इलाके में जाते वक्त नदी में गिर गए। रामकृपाल यादव बांस पर टायर बांधकर बनाई गयी ‘जुगाड़ नाव’ पर सवार थे।mp ramkripal yadav 1

      बकौल प्रत्यक्षदर्शी, नाव मीडिया की सुर्खियां पाने के लिए फोटो खिंचाने व कुछ लोगों के नाव पर सेल्फी लेने के दौरान पलटी थी।

      यह घटना पटना ग्रामीण के धनरुआ क्षेत्र की है, जो यादव के संसदीय क्षेत्र पाटलिपुत्र में आता है। यादव समर्थकों के अनुसार नावों की अनुपलब्धता की वजह से उन्होंने ऐसा किया।

      वे अपने समर्थकों के साथ धरधा नदी पार करने की कोशिश में थे। नदी का तट छोड़ते ही कुछ गज की दूरी पर फोटो खिंचाने के चक्कर में यह नाव पलट गई और सांसद समेत सभी लोग पानी में गिर गए।

      तट पर खड़े लोगों ने इसके बाद सांसद को पानी से बाहर निकाला। सांसद कुछ सेकेंड तक बेहोश रहे और बाद में लोगों ने अपने गमछे से उन्हें हवा दी, जिसके बाद वह होश में आए। इस इलाकें में दरधा नदी के कारण बाढ़ आई हुई है। रामकृपाल यादव केन्द्रीय मंत्री रह चुके हैं।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!