सीएम नीतीश के सामने चेहरा चमकाने की मची होड़ के बीच खतरे में हरनौत के ‘हरि’

Share Button

“क्या हरनौत में खतरे में है ‘हरि’ की राजनीतिक पारी? या सब पर भारी पडेगे ‘हरनौत के ‘हरि’  नारायण सिंह। यहां दो महिलाओं में प्रत्याशी को लेकर मची होड़……”

नालंदा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। सीएम नीतीश कुमार के  विकास योजनाओं के शिलान्यास -उद्घाटन  कार्यक्रम में चंडी प्रखंड में चेहरा चमकाने की भी होड़ देखी गई।

हरनौत विधानसभा से दो महिलाओं ने सीएम नीतीश के सामने अपने राजनैतिक कूबत दिखाने का प्रयास किया। जिससे लग रहा है कि कहीं हरनौत विधानसभा में हरनौत  के ‘नारायण’ की कुर्सी खतरे में न पड़ जाएँ।

कहने को तो सीएम नीतीश कुमार का नालंदा में विकास योजनाओं के शिलान्यास -उद्घाटन का कार्यक्रम था, लेकिन इस कार्यक्रम में अपना चेहरा चमकाने का राजनीतिक प्रयास भी हुआ। चुनावी रैलियों की तरह यहां भी वाहनों में भरकर भीड़ जुटाई गई। खासकर महिलाओं की।

सीएम के कार्यक्रम के दौरान नगरनौसा प्रखंड के भूतहाखार पंचायत की मुखिया ममता देवी ने अपना चेहरा चमकाने का हरसंभव प्रयास किया। कहने को वो एक मुखिया हैं लेकिन उनकी राजनीति में भी सक्रियता देखी जा रही है।

जदयू से जुड़ी रहने के दौरान  कई राजनीतिक कार्यक्रम में अपनी मौजूदगी का अहसास दिला चुकी है। बुधवार को भी सीएम नीतीश के सामने भी उनकी सक्रियता देखी गई। उन्होंने  मंच पर सीएम नीतीश कुमार को माल्यार्पण भी किया ।

साथ ही उन्होंने अपनी ओर से भीड़ भी जुटाई। महिलाओं को वाहनों में भरकर चंडी स्थित सभा स्थल तक लाने का काम उन्होंने किया।

महिलाओं के हाथों में मुखिया ममता देवी तथा सीएम नीतीश कुमार की फोटो लगे झंडे देखें गए।उनके बारे में कहा जा रहा है कि वे अपनी राजनीतिक पहुँच बनाकर हरनौत विधानसभा से अपनी दावेदारी दिखाना चाह रही है।

वही दूसरी ओर हरनौत विधानसभा से पूर्व प्रत्याशी और जदयू महिला अध्यक्ष वसुधंरा कुमारी भी अपनी राजनीतिक हैसियत दिखाने में लगी है।

उन्होंने भी सीएम नीतीश कुमार के कार्यक्रम तथा 3 मार्च को एनडीए की संकल्प रैली को लेकर भी जुटी हुई थीं।

जगह-जगह उनके द्वारा लगाए गए पोस्टर बैनर दिखाई पड़ रहा है।हरनौत विधानसभा में दो महिलाओं की उपस्थिति इन दिनों चर्चा का बिषय बना हुआ है।

हरनौत विधानसभा में हरि ‘नारायण’के लिए कहीं मुसीबत न बन जाएँ यह दोनों जदयू नेत्रियां।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Loading...