अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      सीएम नीतीश का विरोध, महिलाओं ने लगाए मुर्दाबाद के नारे

      नवादा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज )। नवादा जिले के वारसलीगंज में पावर ग्रिड का उद्घाटन करने पहुँचे सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ महिलाओं ने हंगामा किया तथा सीएम मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

      अचानक महिलाओं के विरोध से आला अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए। आला अधिकारियों और पुलिस ने आक्रोशित महिलाओं को शांत कराने का काफी प्रयास किया लेकिन वे नाकाम रहे।

      nawada cm virodh 1 सीएम नीतीश कुमार एकदिवसीय दौरे पर नवादा की यात्रा पर है। जहाँ रविवार को उन्होंने वारसलीगंज में एक पावर ग्रिड का उद्घाटन करना था।

      जैसे ही सीएम नीतीश कुमार का काफिला पहुँचा। सैकड़ों की संख्या में उपस्थित महिलाओं ने सीएम का विरोध शुरू कर दिया। उनके खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए।

      महिलाएँ जमीन अधिग्रहण का मुआवजा नहीं मिलने से नाराज थी। हंगामा कर रही महिलाओं का कहना था कि उनकी जमीन का अधिग्रहण कर उसपर पावर ग्रिड तो बना दिया गया। लेकिन आ

      nawada cm virodh 2

      जब तक उन्हें न तो जमीन का मुआवजा मिला और न ही कोई रोजगार।

      जमीन चले जाने से उनके पास न तो रहने की कोई जगह रह गई है और न ही पेट भरने का साधन। अधिकारियों से मुआवजा का गुहार लगाकर थक गई, लेकिन उनका सुनने वाला कोई नहीं है।

      इधर इस मामले में अधिकारियों का कहना है कि पावर ग्रिड का निर्माण सरकारी जमीन पर हुआ है। स्थानीय लोग बेवजह हंगामा कर रहे है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!