अन्य
    Wednesday, April 24, 2024
    अन्य

      सिर्फ जबरन वसूली करता है मानगो बस स्टैंड का ठेकेदार

      “मानगो बस स्टैंड से प्रतिदिन 500 बस राज्य के साथ- साथ बिहार, उड़ीसा, पश्चिम बंगाल और उत्तर प्रदेश के लिए खुलती है। लेकिन इस बस स्टैंड में व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है….”

      जमशेदपुर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। उक्त आरोप परिवहन विकास समिति ने लगाया है। उनका है कि बस स्टैंड के ठेकेदार मनमानी करते हैं और जब उनसे सुविधाओं के मुद्दे पर बात की जाती है तो प्रशासनिक रौब दिखाते हुए धमकाते हैं।

      समिति का कहना है की बस स्टैंड में यात्रियों के लिए सुविधा नहीं है। यात्री शेड है  तो बिजली और पानी की व्यवस्था नहीं है। यात्रियों को बाहर से पानी खरीद कर पीना पड़ता है।

      इतना ही नहीं बस स्टैंड के पास क्षेत्रों में ठेला और खोमचा वालों  को बैठा दिया गया है, और ठेकेदार प्रतिदिन पैसा वसूलता है।

      उधर ठेला और खोमचा वालों के कारण मानगो बस स्टैंड में जो होटल है, इस होटल में यात्री नहीं आते हैं। जिसके कारण होटल के मालिक की स्थिति दिन प्रति दिन दयनीय होती जा रही है।

      समिति ने ठेकेदार के साथ जमशेदपुर नोटिफाइड एरिया पर भी मनमानी का आरोप लगाया है और कहा है कि सरकार से लेकर प्रशासन तक न्याय की गुहार लगा चुके है, लेकिन सुनने वाला कोई नहीं है। सिर्फ ठेकेदार जबरन पैसा वसूली करता है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!