सियाचिन बॉर्डर पर तैनात जवान के घर से 20 लाख की चोरी, मां की हालत गंभीर

इस वारदात के बाद फौजी पुत्र से संपर्क नहीं होने के कारण उनकी मां सदमे में है। तबीयत खराब हो गई है। स्थानीय लोग उनका डॉक्टर से इलाज करवा रहे हैं…………..”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराध चरम सीमा पर है। अब ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पुलिस अपराधियों पर लगाम लगाने में पूरी तरह विफल है।

बीती देर रात अपराधियो ने सीमा पर तैनात जवान के घर से 20 लाख की चोरी की। पुत्र से संपर्क नहीं होने पर मां की तबियत बिगड़ गई है।

मामला ज़िले के कांटी थाना क्षेत्र के मधुबन गांव की है। घटना की सूचना ग्रामीणों ने कांटी थाना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

सियाचिन बॉर्डर पर तैनात जवान विनित कुमार के पैतृक गांव कांटी थाना क्षेत्र के मधुबन स्थित घर को देर रात चोरों ने निशाना बनाया। करीब 20 लाख रुपये से अधिक की संपत्ति की चोरी कर ली।

घर से आभूषण एवं अन्य सामान ले गए। घटना रविवार की देर रात की है। उस वक्त घर मे जवान की माँ आशा देवी अकेली थी। उन्होंने बताया कि तबियत खराब होने के वजह से जल्दी ही रात में खाना खाकर वो अपने कमरे में सोने चली गई।

जिसके बाद चोर पीछे से घर से घुसा और आराम से घर के सामानों पर हाथ साफ कर फरार हो गया। सुबह जब गृहस्वामी उठी तो देखा कि घर के सभी कमरे में समान बिखरा पड़ा था। आलमारी, गोदरेज सभी को खुला देकर वो बेसुध हो गई।

उन्होंने घर के पीछे का दरवाजा भी खुला देखा तब इसकी जानकारी आसपास के लोगो को दिया। इस घटना के बाद फौजी पुत्र से संपर्क नहीं होने के कारण उनकी मां सदमे में है। तबीयत खराब हो गई है। स्थानीय लोग उनका डॉक्टर से इलाज करवा रहे हैं।

सूचना पर पहुंची कांटी पुलिस घटना की जांच कर रही है। जानकारी मिलने पर पूर्व मंत्री अजित कुमार भी मौके पर पहुंचे। उन्होने पुलिस से चोरों की गिरफ्तारी और पीड़ित परिवार की सुरक्षा की मांग की है।

पूरे मामले पर एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि रात्रि में चोरी की गई है। वृद्ध महिला की नींद खुली तो उन्हें चोरी के बारे में पता चला। पुलिस की टीम लगातार काम कर रही है। राशि और ज्वैलरी की सूची अभी नही मिली है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.