सवर्णों की नाराजगी नहीं पाट पाए गिरिराज, मिली जमकर गालियां, देखिए वीडियो

0
27

“नालंदा के भूमिहार बहुल सिथौरा गांव के आग बबूला हुए ग्रामीणों ने अमर्यादित भाषा मे केंद्रीय मंत्री और भाजपाइयों को बैरंग लौटा दिया…..”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में बिहार के सीएम नीतीश कुमार उर्फ कथित मीडियाई सुशासन बाबू के गृह जिला नालन्दा में राजग (जदयू) प्रत्याशी की इज़्ज़त बचाने पहुँचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का सिलाव प्रखंड के सिथौरा गाँव में ग्रामीणों द्वारा जमकर विरोध हुआ।

सिथौरा गांव के सवर्ण समाज के ग्रामीणों द्वारा एनडीए प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार को वोट नही देने की मंशा जान कर भाजपा जिलाध्यक्ष रामसागर सिंह ने सांसद कौशलेंद्र कुमार के कहने पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को सिथौरा गाँव लेकर पहुंच गए।

विगत कुछ माह पूर्व राजगीर अनुमण्डल प्रशासन द्वारा गांव के 70 निर्दोषों को झूठे मुकदमे में फंसा दिया था, तब गांव वालों ने गिरिराज सिंह से मदद माँगी, तब उन्होंने अपने को नवादा जिला का सांसद कहकर अपना पल्ला झाड़ लिया था।

इसके बाद आग बबूला हुए ग्रामीणों ने अमर्यादित भाषा मे केंद्रीय मंत्री और भाजपाइयों को बैरंग लौटा दिया।

ग्रामीणों ने खुले शब्दो मे कहा कि 10 वर्ष तक नालन्दा सांसद रहने वाले कौशलेंद्र कुमार इस गांव में एक झलकी तक नही दी और  आज वोट के ठीकेदार द्वारा चुनाव के समय वोट मांगने भेजा है।

सवर्णों की नाराजगी से नालन्दा में राजनीतिक तापमान बढ़ा दिया है और सवर्ण समाज के उम्मीदवार पुनीत कुमार को इस वर्ग का मजबूत समर्थन मिल रहा है।

वही कुछ ग्रामीणों ने कहा कि अहंकारी नीतीश और उसके तोते कौशलेंद्र कुमार को हराना ही लक्ष्य है……. देखिए वीडियोः

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.