शूटिंग करने पहुंची विद्या बालन संग सपरिवार सेल्फी में मस्त रहे दुमका के डीएम-एसपी

bidya balanदुमका। विद्या बालन इन दिनों दुमका के एक छोटे से गांव में अपनी अपकमिंग मूवी ‘बेगम जान’ की शूटिंग कर रही हैं। उनके साथ नसीरूद्दीन शाह, आशीष विद्यार्थी, रंजीत कपूर, इला अरुण, गौहर खान और पल्लवी शारदा भी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। शूटिंग के दौरान ही विद्या ने फिल्म बेगम जान की कहानी बताई।

उन्होनें बताया कि वे बतौर एक्ट्रेस विद्या बालन इस फिल्म की लीड रोल में है। इस मूवी को बंगाली फिल्ममेकर श्रीजीत मुखर्जी निर्देशित कर रहे हैं।

फिल्म के बारे में विद्या बालन ने बताया कि बेगमजान एक निडर औरत है। पहले वह कोठे पर थी। अब वह खुद कोठा चलाने लगी है। यहां उसकी मर्जी चलती है। उसके अपने वसूल हैं।

मर्दों की दुनिया से अलग एक दुनिया है, जिसे सरकार का भी कोई खौफ नहीं है। यहां खुद की सरकार है और खुद की हुकूमत। औरत प्रधान इस फिल्म की कहानी बेहद सशक्त और चुनौतीपूर्ण है।

इस हिस्टॉरिकल मूवी में विद्या एक ‘ब्रॉथल-कीपर’ का रोल कर रही हैं। मूवी की शूटिंग झारखंड के घोर नक्सल प्रभावित पतजोर नाम के एक छोटे में हो रही है।

 हालांकि, विद्या उस गांव से दो घंटे की ड्राइव पर मौजूद वेस्ट बंगाल के शांतिनिकेतन टाउन में ही रात को रुकती हैं। फिर सुबह सेट पर आती हैं।

विद्या बालन के साथ फोटो खिंचवाते दुमका के कलेक्टर राहुल सिन्हा और उनकी वाइफ
विद्या बालन के साथ फोटो खिंचवाते दुमका के कलेक्टर राहुल सिन्हा और उनकी वाइफ

हर रोज सुबह 4 बजे जाग जाती हैं विद्याः 

विद्या ने बताया कि उन्हें शूटिंग पर जाने के लिए रोज सुबह 4 बजे उठना पड़ता है। यह मूवी एक कॉस्ट्यूम ड्रामा है, इसलिए उन्हें रेडी होने में भी काफी वक्त लगता है।

उनके सुबह जल्दी उठने के बाद ही मूवी की शूटिंग सुबह 10 बजे से शुरू हो पाती है। मूवी की शूटिंग पिछले एक महीने से इस गांव में हो रही है।

विद्या बालन के इस हेक्टिक शेड्यूल का असर उनपर भी दिखने लगा है। जब तक वह शांतिनिकेतन पहुंची हैं, तब तक बहुत रात हो चुकी होती है। उन्हें सोने के लिए सिर्फ चार से पांच घंटे ही मिल पाते हैं।

विद्या बालन के साथ दुमका के एसपी अपनी वाइफ और बच्चों के साथ
विद्या बालन के साथ दुमका के एसपी अपनी वाइफ और बच्चों के साथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.