अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      शर्मनाकः हथियार के बल युवती संग गैंगरेप, बनाया वीडियो, 3 दिन तक महिला थानेदार ने दौड़ाया

      “मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा अपराधी बेख़ौफ़ हो गए हैं। हत्या, लूट के बाद अब एक युवती के साथ पिस्टल की नोक पर गैंग रेप किये जाने की सनसनी खेज वारदात हुई है…..”

      बिहार शरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। यह  वारदात नालंदा जिला मुख्यालय बिहार शरीफ नगर के बिहार थाना इलाके के खंदकपर मोहल्ले से एक युवती साथ घटी है। सरेशाम युवती को अगवा कर हवस के पांच दरिंदो ने गैंगरेप कर उसका वीडियो बना लिया। 

      पीड़िता ने घटना की एफआईआर का आवेदन तीन दिनों पूर्व ही महिला थाने में दी थी । मगर पुलिस टाल मटोल कर रही थी। जब इस बात की जानकारी वरीय अधिकारी को दी गयी तो आनन फानन में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।gang rape in nalanda 1

      पीड़िता ने बताया है कि वह बिहारशरीफ में किराए के कमरे में रह कर पढ़ाई करती है। गुरुवार की शाम वह सब्जी लाने निकली।

      उसी दौरान नालंदा कॉलेज मोड़ के समीप एक बाइक पर सवार दो युवक आया। एक युवक ने बाइक से उतर कर युवती का चेहरा रूमाल से ढक दिया और जबरन उसे बाइक पर बिठा कर खंदकपर गैस गोदाम की गली में स्थित एक घर में ले गया।

      जहां पूर्व से तीन बदमाश मौजूद थे। पिस्टल की नोंक पर पांचों बदमाशों ने पहले उसकी पिटाई की इसके बाद बारी-बारी से गैंगरेप की घटना को अंजाम देते हुए, मोबाइल में वीडियो भी बनाया।

      कुकृत्य के बाद बदमाशों ने मुंह खोलने पर जान मारने की धमकी देते हुए युवती को रिहा कर दिया।

      इस संबंध में महिला  थानाध्यक्ष सीमा कुमारी ने बताया कि पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर ली अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है ।

      देखिए वीडियोः कहती हैं पीड़िता…

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!