शराबी प्रखंड प्रमुख पति ने प्रशिक्षिका सरपंच के साथ शिविर में की सरेआम छेड़खानी, हुई पिटाई

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। आज नालंदा जिले के नगरनौसा प्रखंड मुख्यालय में उस समय बड़ी शर्मनाक स्थिति उत्पन्न हो गई, जब शराब के नशे में धुत्त प्रखंड प्रमुख पति ने आपदा जोखिम न्यूनीकरण प्रशिक्षण के दौरान महिला प्रशिक्षक सह सरपंच के साथ भरी सभा में छेड़खानी कर डाली। इसके बाद आक्रोशित महिलाओं ने प्रखंड प्रमुख पति की पिटाई भी की।

कछियावां पंचायत की महिला सरपंच सह प्रशिक्षिका खुशबू कुमारी…

 घटना की शिकायत लेकर जब पीड़िता एपने पति के साथ नगरनौसा थाना गई तो उस वक्त थानाध्यक्ष मौजूद नहीं थे। उनकी अनुपस्थिति में वहां मौजूद एक एएसआई यह कह कर वापस लौटा दिया कि प्रशिक्षण शिविर सरकारी कार्यक्रम है। बीडीओ या सीओ को यह सब देखना है। शिकायत तो कल परसो भी दर्ज हो सकता है।  

खबर है कि सुशासन बाबू के गृह जिले में शराबबंदी को धत्ता बताते हुए सदैव नशा में रहने वाला प्रखंड प्रमुख अंतर देवी के पति शैलू गोप ने दर्जनों महिला व पुरूष प्रतिनिधियों के सामने महिला सरपंच सह प्रशिक्षिका खुशबू कुमारी के साथ छेड़खानी की है। इसके पहले प्रखंड प्रमुख पति ने शराब के नशे में मुख्यालय परिसर में नव निर्मित वर्षा मापन यंत्र को भी तहस नहस कर डाला।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कछियावां पंचायत के सरपंच खुशबू कुमारी को नगरनौसा प्रखंड प्रमुख अंतर देवी के पति शैलू गोप ने अचानक दूसरे बातों में उलझाकर गले में बाँह डाल छेड़ दिया, जिसे देख प्रशिक्षण में शामिल तीन पंचायत के महिला व पुरुष प्रतिनिधि भड़क गए।

महिला सरपंच ने भी सभी के सामने हुई छेड़खानी से आक्रोशित होकर प्रखंड प्रमुख पति के गाल पर तीन चार तमाचे रशीद कर दी। मामला भड़कता देख बचते हुए प्रमुख पति वहाँ से रफूचक्कर होने में ही अपनी भलाई समझा।

सरपंच खुशबू कुमारी ने बताया कि प्रखंड प्रमुख पति का नशे में धुत्त होकर यहां-वहां लफुआगिरी करना रोज का धंधा है। वह रोज सुबह से ही शराब के नशे में धुत्त प्रखंड प्रमुख के चेम्बर में पड़ा रहता है। प्रखंड प्रमुख के पति होने के कारण कोई भी अधिकारी इसपर कार्यवाही नहीं करते हैं। थाना पुलिस भी सब कुछ जानते हुये भी अनजान बना रहता है।

सबसे गंभीर पहलु है कि नगरनौसा प्रखंड का प्रमुख अंतर देवी हैं। लेकिन वह सिर्फ 15 अगस्त और 26 जनवरी जैसे अवसरों पर ही मुख्यालय परिसर में नजर आती हैं। जबकि उसका शराबी पति ही प्रायः नसे में धुत होकर अपने गुर्गों के साथ कुर्सी पर जमे रहता है। जो आये दिन प्रखंड-अंचल कार्यालय में भी नशे में धुत्त होकर हंगामा करते रहा है।

Related News:

ऐसे मंत्री को तुरंत प्रभाव से बर्खास्त करें सीएमः तेजस्वी यादव
शिक्षिका ने लंपट से बचाई अपनी मासूम छात्राओं की यूं अस्मत, हेडमास्टर की भूमिका निंदनीय
सरगना समेत तीन साइबर अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे
झारखंड के 81 विधायकों में 48 विधायकों पर 126 गंभीर मामले दर्ज
जंगल की जमीन यूं कब्जा रखा है वीरायतन, पुलिस-प्रशासन भी दे रहा साथ
पुरातत्व संरक्षण सहायक की थेथरई- 'कहीं कुछ नहीं हो रहा'
एम्स के अनुरुप हुआ पावापुरी मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण
भीड़ से बोले प्रदीप यादव- अडानी के लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर मारो और उसकी गाड़ियों को जहां देखो वहीं जला द...
सीएम ने किया बाल संरक्षण आयोग के वेबसाइट का शुभारंभ, बोले- हो सुकन्या योजना का प्रचार
'रघुवर सरकार पर बड़ा आरोप, मोमेंटम झारखंड नाम पर हुई सिर्फ करोड़ों की लूट'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...
Loading...