अन्य
    Thursday, March 28, 2024
    अन्य

      वायरल वीडियो का यह रहा स्पॉट-एविडेंस, दरींदों को पकड़े पुलिस

      विपुलाचल पर्वत तलहटी में गैंगरेप के प्रयास का वायरल वीडियो राजगीर मखदूम कुंड से कॉलेज रोड जाने वाली सड़क के ठीक किनारे दक्षिण की ओर अंबेडकर नगर के पास हो सकता है……………?”

      3एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क की टीम ने जब वायरल वीडियो की गहन पड़ताल की तो पहाड़ पर कुकृत्य कर रहे अपराधियों के वायरल वीडियो में सामने लगभग दो सौ मीटर की दूरी पर मखदूम कुंड और कुछ निजी भवन दिख रहे है। जिससे पता चलता है कि घटनास्थल राजगीर कालेज रोड के ठीक किनारे दक्षिण पहाड़ पर की है।

      बेहद कम ऊंचाई पर हो रही कुकृत्य की घटनास्थल के वीडियो और गूगल मैप के द्वारा मिलान करने पर साफ संकेत दे रहा है।

      साथ ही घटनास्थल के ठीक नीचे प्रशासन के सहयोग से बना हुआ अम्बेडकर नगर की बस्ती भी घटना के कुछ राज बयां कर रहे हैं, क्योंकि जो भी अपराधी वीडियो में दिख रहे है।

      उनके वेशभूषा, भाषा से भी अपराधी को पकड़ना आसान हो सकता है।फिलहाल ये जवाबदेही तो नालन्दा पुलिस प्रशासन निभा रही होगी।

      वैसे पहाड़ी वादियों के किनारे यह वही अम्बेडकर नगर है जहां पुलिस प्रशासन और सत्ताधारी नेताओ के सहयोग से सैकड़ो लोगो में कठ्ठा के हिसाब से ज़मीन बांटा जा रहा था। लेकिन तब एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क की टीम के खुलासे के बाद प्रशासन तुरन्त होश में आ गया था।

      गूगल मैप से हमने लाल घेरे में घटनास्थल की सम्भावना और नीले घेरे में प्रशासन द्वारा बसायी गयी अवैध बस्ती को दर्शाया है।4 15 2nalanda viral vedio crime 11 nalanda viral vedio crime

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!