लौहनगरी में पुलिस डाल-डाल तो चोर पात-पात

Share Button

पिछले 48 घंटे में चोरों ने शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में तीन बड़ी चोरी की घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है। वहीं तीनों ही मामलों में जमशेदपुर पुलिस के हाथ कुछ भी नहीं लगा है…”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। लौहनगरी जमशेदपुर में चोरों ने आतंक मचा रखा है। 15 दिसंबर की रात जहां नकाबपोश डकैतों ने परसुडीह थाना क्षेत्र के दुखू टोला में आरपीएफ जवान की पत्नी को बंधक बना लाखों के जेवरात और नकदी पर अपना हाथ साफ किया।

वहीं 16 दिसंबर को भी इसी थाना क्षेत्र के दयाल सिटी के समीप एक बस्ती के बंद पड़े घर का ताला काट कर लाखों की नकदी और जेवरात पर अपना हाथ साफ किया है।

इस घर का मालिक ओडिसा के सुंदरगढ़ ब्लॉक में जेई के पद पर पदस्थापित है। पडोसियों द्वारा सूचना दिए जाने पर ओडिसा से शहर पहुंचे जेई नीरज रंजन ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। वहीं घटना की सूचना पाकर सुंदरनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

इधर रविवार टेल्को थाना अंतर्गत छोटा गोविंदपुर में चोरों ने टाटा मोटर्स कर्मी रंजन सरकार के घर को अपना निशाना बनाया और 10 लाख से भी अधिक जेवरात और नगदी पर अपना हाथ साफ किया है।

बताया जा रहा है, कि निरंजन सरकार अपनी पत्नी के साथ काशीडीह स्थित ठाकुर अनूकूल चंद्र सत्संग में गए हुए थे, जहां देर रात घर पहुंचने पर घर घुसते ही सारा सामान बिखरा पाया और लॉकर का भी ताला टूटा पाया। घर की स्थिति देख रंजन सरकार की पत्नी बेहोश होकर गिर गई।

बताया जा रहा है कि चोरों ने घर के पीछे से दरवाजा काटकर मकान के भीतर प्रवेश किया और चरी की घटना को अंजाम दिया है।

चोरों ने जिस प्रकार से दरवाजे को काटा है, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसमें गिरोह द्वारा बच्चे का भी सहयोग लिया जा रहा है।

बहरहाल, चोरों ने जमशेदपुर पुलिस के समक्ष बड़ी चुनौती पेश कर दी है।

 

141

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Loading...