रसोई गैस की बढ़ी कीमत के खिलाफ बिहार युवा कांग्रेस का प्रदर्शन, पीएम का पुतला फूंका

Share Button

पटना (संवाददाता)। केंद्र सरकार द्वारा रसोई गैस की कीमतों में प्रति सिलेंडर सतासी रूपये की बड़ी बढोत्तरी के विरुद्ध राजधानी पटना के कारगिल चौक पर बिहार युवा काँग्रेस महासचिव मंजीत आनन्द साहू और दौलत इमाम के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका गया।

युवा कांग्रेस के नेताओं ने रसोई गैस की बढ़ी हुई कीमत को जनहित में केंद्र सरकार से अविलम्ब वापस लेने की मांग की है।

प्रदेश युवा कांग्रेस महासचिव मंजीत आनन्द साहू ने कहा की केंद्र की मोदी सरकार का हरेक फैसला देश-प्रदेश की सर्वाधिक जनता खास तौर से गरीबों, महिलाओं, मघ्यम वर्ग , निम्न मध्यम वर्ग, किसान-मज़दूर व व्यवसायी वर्ग के उपर कुल्हाड़ी की तरह मार करने वाला रहा है।

श्री साहू ने कहा कि महंगाई कम करने, दो करोड़ युवाओं को हर वर्ष रोजगार देने, विदेशों में जमा काला धन लाकर देशवासियों के खाते में पंद्रह लाख जमा कराने सहित अपने सैकड़ों वादों और दावों में से किसी भी एक वादे पर मोदी सरकार खरी नहीं उतरी है। मोदी सरकार के कार्यकाल के आधे से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक भी भाषण जमीन पर नही उतरता दिखाई पड़ रहा है।

इस प्रदर्शन में नीरज यादव, मो.अल्तमश, राजीव राजीव सिन्हा, अर्फ़राज साहिल,  कुमार विनय, राजीव प्रताप सिंह, सौरभ कुमार,  हंस राज हंस सहित सैकड़ों युवा कांग्रेस के नेता-कार्यकर्ता शामिल थे। युवा कांग्रेस द्वारा प्रदेश भर के सभी जिला मुख्यालयों पर विरोध प्रदर्शन किया गया है।

Related Post

52total visits,1visits today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...