अन्य
    Friday, March 29, 2024
    अन्य

      रद्द नहीं होगी मलमास मेला बंदोवस्ती, वंचित संवेदकों को मिलेगा मौकाः नगर आयुक्त

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। राजगीर मलमास मेला सैरात बंदोवस्ती रद्द नहीं की जायेगी। जिन इच्छुक संवेदकों ने बंदोवस्ती प्रक्रिया से वंचित रखने की शिकायत की है, उन्हें  निर्धारित समय सीमा के भीतर आगे बोली लगाने का अवसर प्रदान किया जायेगा।

      उक्त बातें नालंदा डीएम डॉ. त्यागराजन एस एम के निर्देश पर मामले की जांच करने राजगीर पहुंचे  बिहार शरीफ नगर आयुक्त सौरभ जोरवाल ने एक्सपर्ट मीडिया न्यूज से मोबाईल बातचीत में कही।rajgir malmas mela inquari2

      नगर आयुक्त ने कहा कि अगर किसी संवेदक को किसी कारणवश अधिक बोली लगाने का अवसर नहीं मिला है तो उन्हें नियमानुसार समुचित अवसर दिया जायेगा। सैरात बंदोवस्ती का नियम है कि अगर कोई डाक होने के 25 घंटे के भीतर अपना जबाब देना चाहता है तो दे सकता है।

      उन्होंने कहा कि किसी भी सैरात बंदोवस्ती में प्रयास होना चाहिये कि सरकार को अधिक से अधिक राजस्व मिले। सारी प्रक्रिया इसी दृष्टिकोण से अपनाई जाती है। अगर इसमें कहीं कोई गड़बड़ी हुई है तो यह अलग बात है।

      उन्होंने कहा कि आगे मामले की अन्य पहलुओं की गंभीरता से जांच की जा रही है। सभी लोगों का पक्ष लिया जा रहा है। विशेष जांच पूरी होने के बाद ही आरोपों के निष्कर्ष तक पहुंचा जायेगा।rajgir malmas mela inquari 1rajgir malmas mela inquari 12     

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!