यूं मनमानी और उपभोक्ताओं का शोषण कर रही है राजगीर गैस एजेंसी

Share Button

नालंदा जिले की राजगीर गैस एजेंसी द्वारा राजगीर के लोगों को किसी भी प्रकार की सुविधा उपलब्ध नहीं कराती है।

न्यू गैस कनेक्शन लेने पर गैस एजेंसी द्वारा किसी प्रकार की रसीद नही दी जाती है।  एक सिलेंडर का न्यू कनेक्शन लेने पर गैस एजेंसी द्वारा 6200 रुपये की मांग की जाती है।    

राजगीर के लोगो के गैस होम डेलेबरी नही किया जाता है और कैशमेमो भी नही दिया जाता है तथा भेंडर वाले रेट से 30 रुपये ज्यादा लेते है।

गैस डिलेवरी के समय बजन करने के लिए उनके पास तराज़ू भी नही होता है। गैस बुकिंग करने के बाद भी होम डिलेवरी नहीं की जाती है और एजेंसी द्वारा उनको सिस्टम पर डिलेवरी दिखा दिया जाता है। यह सब बातें यहां के कोई पत्रकार नहीं लिखतें हैं।

यही नहीं गैस का वितरण भी गोदाम के स्थान पर बंगाली पाड़ा (निकट पुलिस स्टेशन-राजगीर) से किया जाता है। वहां पर तीन प्राईवेट और दो सरकारी विद्यालय कार्यरत हैं। यदि किसी तरह का हादसा होता है तो उसका जबाव देह कौन पदाधिकारी होगा?   …..(राजगीर से एक पाठक का पत्र)

Related Post

672total visits,4visits today

2 comments

  1. राजगीर गैस एजेन्सी से अगर हम एक गैस बुकिंग करते है और एकबार में एक ही गैस लेते है लेकिन गैसडिलेवरी दो होता है और जब गैस ऑफिस में जा कर बोलते है तो हमे जबाब मिलता है कि आप को दो गैस टंकी का सब्सिडी मिला ना फिर कंप्लेन कियो करते हो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...