यूं जान ले रही है हाई वोल्टेज करंट तार, उधर बेसुध है विभाग

विगत छः माह में अभी तक दर्जनों लोग करेंट की चपेट में आ चुके हैं। कई बार बिजली विभाग से इसकी शिकायत भी की लेकिन उसके अफसर-कर्मियों की कान में जूं तक नहीं रेंग रहे हैं…………”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। नालंदा जिले के राजगीर शहरी क्षेत्र के वार्ड संख्या-1 के पण्डितपुर के सघन आबादी वाले क्षेत्र में बिजली विभाग का 11 हज़ार वोल्ट का तार ज़मीन के नज़दीक पर लटक रहा है।

जिन खेतों से ग्रामीण आया जाया करते है, उससे महज 6फिट की ऊंचाई पर 11हज़ार का तीन तार कभी भी किसी को मौत की आगोश में ले सकता है।

पण्डितपुर निवासी भाजपा वरीय नेता चंद्रप्रकाश ने बताया कि खेतों में लटके इस तार का कोई उपयोग ही नही है। दो खम्भे पहले ही इस तार से टावर को बिजली आपूर्ति दी जाती है तो उस तार को वही खम्भे पर रहने देना चाहिए। फिर व्यर्थ में खेतों के ऊपर तार लटका कर विभाग लोगो की जान जोखिम में डाल रहा है।

पण्डितपुर निवासी माले नेता विजय कुमार सिन्हा, महेंद्र प्रसाद,पूर्व पार्षद राजेश कुमार, अवधेश यादव,छोटेलाल यादव,रामविलास महतो, विद्यासागर साह, राजकिशोर प्रसाद, अमीरक प्रसाद, बिट्टू कुमार आदि ने कहा कि यदि विभाग इन लटके तारों को नहीं हटाती है तो सामाजिक आंदोलन किया जाएगा।

वही एक्सपर्ट मीडिया ने जब विभाग के कार्यपालक अभियंता से इस संदर्भ में बात की तो उन्होंने बताया कि वे सम्बंधित स्थल का निरीक्षण कर उचित कार्रवाई करेंगे।

देखिए वीडियोः क्या कहते हैं ग्रामीण……

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.