अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      युवती संग छेड़खानी वीडियो वायरल केस में ये 5 धराए, मुख्य आरोपी फरार

      “हिलसा में युगल जोड़ी के साथ छेड़छाड़ कर वीडियो वायरल करने की यह दूसरी घटना है। पिछले साल नौ जून माह में एक युगल जोड़ी के साथ छेड़छाड़ के बाद वीडियो वायरल हुई थी……”

      HILSA VEDIO VIRAL CASE 1
      आरोपी बदमाश…

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज (धर्मेन्द्र)। नालंदा जिले के हिलसा में बदमाश युवकों ने फिर दुःसाहस किया। एक युवती के साथ पहले छेड़छाड़ किया, उसके बाद उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया मे वायरल कर दिया।

      वायरल वीडियो की सूचना लगते ही पुलिस कड़े तेवर में आई और त्वरित कार्रवाई करते हुए छह में से पांच बदमाशों को दबोच लिया। हालांकि मुख्य आरोपी पुलिस की पकड़ में अभी नहीं आ सका है।

      वायरल वीडियो के अनुसार एक युवती अपनी बहन के देवर के साथ पैदल उनके घर जा रही थी। इस दौरान रास्ते में रुक कर दोनो आपस में गपशप करने लगे। तभी गुलनी के खंदा में पहले से मौजूद छह-सात बदमाशों ने युगल जोड़ी को उठकर जाने का इंतजार करने लगा।

      HILSA VEDIO VIRAL CASE 2
      आरोपी बदमाश….

      ….और जैसे ही युगल जोड़ी उठकर आगे बढ़ी तभी आधा दर्जन की संख्या में बदमाशों ने उसे घेर लिया और युवती से तरह-तरह के सवाल करने लगे। युवती हर सवाल के जबाब भी दे रही थी, लेकिन बदमाश लोग छेड़खानी करते हुए उस पर यकीन नहीं कर रहा था।

      युवती पर सच बोलने के लिए दबाब देते हुए बदमाशों छेड़छाड़ किया। काफी आरजू-मिन्नत के बाद बदमाशों के चंगुल से मुक्त होकर घर भी नहीं पहुंची। लफंगे बनाए गए वीडियो को वॉयरल कर दिया।

      इधर डीएसपी मो. मुत्तफिक अहमद ने बताया कि एसपी सुधीर कुमार पोरिका के निर्देश पर मामले के उद्भेदन के लिए थानाध्यक्ष प्रेमराज चौहान के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया।

      VEDIO VIRAL
      बदमाशों की शिकार पीड़िता….

      सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देखकर मौजूद बदमाशों की पहचान के बाद पुलिस ने सघन छापामारी कर पांच बदमाशों को दबोच लिया।

      पकड़े गए बदमाशों में रानीबाग निवासी जालंधर कुमार ऊर्फ अंकित, गुलनी गांव निवासी अनंत कुमार, धर्मेन्द्र कुमार एवं कुंदन कुमार के अलावा एक नाबालिग शामिल है। इधर चर्चा है कि वीडियो वायरल का मुख्य आरोपी की पहचान हो चुकी है, लेकिन वह पुलिस की पकड़ से अभी बाहर है।

      हिलसा थाना क्षेत्र में युगल जोड़ी के साथ छेड़छाड़ कर वीडियो वायरल करने की यह दूसरी घटना है। पिछले साल नौ जून माह में एक युगल जोड़ी के साथ छेड़छाड़ के बाद वीडियो वायरल हुई थी।

      उस मामले में एक अधेड़ समेत सात लोगों को अभियुक्त बनाया गया था। अभियुक्तों में पांच के खिलाफ पुलिस द्वारा चार्जशीट दाखिल कर दी गयी। यह घटना भी तब हुई थी, जब एक युवती अपने मित्र के साथ हिलसा से घर जा रही थी।   

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!