अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      मोदी ने गिरियक में भी निकाली लालू पर अपनी भड़ास

      “मोदी ने राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि राजद अध्यक्ष ने अकूत बेनामी संपत्ति बनाया सांसद बनाने के नाम पर विधायक एवं मंत्री बनाने के नाम पर, कहीं जमीन तो कहीं फ्लैट के नाम करोड़ों की संपत्ति बनाया ।ऐसे लोगों की बेनामी संपत्ति की जांच होनी चाहिए ।ताकि लोगों को पता चले अपने को गरीबों का नेता कहनेवाला लालू जी का परिवार आज कितना संपत्ति का मालिक है ।”

      गिरियक, नालंदा (निसार)। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व भाजपा के प्रतिपक्ष के नेता शुशील कुमार दीन दयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी डॉ श्याम प्रसाद मुखर्जी के जयंती समारोह में गुरुवार को सबसे पहले नालन्दा जिला के गिरियक प्रखण्ड स्थित घोसरावां गांव के आशापुरी मंदिर के परिसर स्थित भवन में उपाध्याय स्वं मुखर्जी जे चित्रों पर पुष्प अर्पित किए।

      modi
      मां आशापुरी मन्दिर के परिसर वृक्षारोपण करते शुशील मोदी

      इसके बाद  मोदी ने वृक्षारोपन किया। इस कार्यक्रम के मौके पर वे भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि “पर्यावरण की रक्षा करना हमारा परम कर्तव्य है। स्वच्छ पर्यावरण से ही स्वस्थ्य जीवन की कल्पना की जा सकती है, हमें अपने जीवन में कम से कम एक वृक्ष तो जरूर लगाना चाहिए। हमें प्रकृति से खिलवाड़ नहीं करनी चाहिए । प्रकृति को प्यार करें वो बदले में प्यार ही देंगी और हमसे कई गुणा अधिक”।  साथ ही अपने सम्बोधन में साफ़ सफाई पर भी लोगों को ध्यान रखने की अपील की।

      इसके पूर्व मां आशापुरी मंदिर में पूजा अर्चना कर उपमुख्यमंत्री ने अपनी पार्टी की सलामती के लिए मां से प्रार्थना किया । पार्टी कार्यकर्ताओं से श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जीवन पर प्रकाश डाला ।

      उन्होंने कहा आज जो कुछ कश्मीर में हो रहा उसके लिए कांग्रेस पार्टी जिम्मेदार है । मुखर्जी ने कश्मीर के लिए ही अपना जीवन को न्योछावर कर दिया ।

      श्री मोदी ने राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि राजद अध्यक्ष ने अकूत बेनामी संपत्ति बनाया सांसद बनाने के नाम पर विधायक एवं मंत्री बनाने के नाम पर, कहीं जमीन तो कहीं फ्लैट के नाम करोड़ों की संपत्ति बनाया ।ऐसे लोगों की बेनामी संपत्ति की जांच होनी चाहिए ।ताकि लोगों को पता चले अपने को गरीबों का नेता कहनेवाला लालू जी का परिवार आज कितना संपत्ति का मालिक है ।

      इस कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष रामसागर सिंह ने किया जबकि मंच संचालन श्यामकिशोर सिंह एवं धन्यवाद ज्ञापन अविनाश कुमार उर्फ गुड्डू सिंह ने किया ।

      मौके पर पूर्व विधायक व पार्टी के प्रवक्ता राजीव रंजन ,बीरेंद्रकुमार पूर्व प्रतियाशी ,कौशलेंद्र कुमार उर्फ छोटे मुखिया ,अनिता सहाय ,रविराज ,संतोष कुमार सिंह,अजय कुमार,भारतीय जन उथानपरिषद के अभिषेक कुमार भारती,पूर्व मुखिया रामचंद्र प्रसाद ,घोसरावा मुखिया अशोक राम, डोमन प्रसाद आदि मौजूद थे ।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!