अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      मुखिया पुत्र ने पहले युवक पीटा, बेहोश होने पर उसके हाथ में थमा दिया पिस्टल

      “मुखिया पुत्र ने बेरहमी से मारपीट करने के बाद दीपक के हाथ में पिस्टल व कारतूस थमा दिया। यह संगीन आरोप खुद जख्मी दीपक ने भी मुखिया पुत्र पर लगाया गया है…..”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। नालंदा जिले के अस्थावां थाना के जीयर गावँ में होली के ठीक एक दिन पहले पुरानी रंजिश में शाहबाजपुर के युवक रंजीत कुमार के साथ मारपीट की की गई थी।

      इसके बाद पीड़ित रंजीत ने थाने में शिकायत की। इसमें रंजीत का दोस्त दीपक कुमार भी साथ दिया तो मुखिया के पुत्र मुकेश महतो ने शनिवार की सुबह बेरहमी से दीपक के साथ मारपीट कर जख्मी कर दिया।

      सूत्रों के अनुसार इसके बाद उसके हाथ में पिस्टल व कारतूस थमा दिया। यह संगीन आरोप जख्मी दीपक द्वारा मुखिया पुत्र पर लगाया गया है।

      इधर जियर पंचायत मुखिया शांति देवी ने कहना है कि शाहबाजपुर के कुछ युवक उनसे ठेका मांग रहे थे। लेकिन ठेका नहीं देने पर अप्रिय घटना की धमकी दिया था। इसलिए दीपक समेत 5 लोगो ने हरवे हथियार से लैस होकर उनके पंचायत में आया और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाया। 

      इस घटना से ग्रामीण उग्र हो गए। इसके बाद बदमाशों को खदेड़ दिया। लेकिन इसी दौरान दीपक ग्रामीण की पकड़ में आ गया। जख्मी को इलाज के लिए अस्थावां अस्पताल में भर्ती किया गया है।nalanda police wine crime 1 1

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!