मितमा लूटकांड का उदभेदनः नगद व वाइक बरामद, लेकिन अपराधी फरार

Share Button

नालंदा (राम विलास)। सिलाव थाना क्षेत्र  के मितमा  लूटकांड का उदभेदन बुधवार को राजगीर पुलिस ने किया। उस लूट कांड में 90 हजार रुपये की दिन दहाडे  लूट हुई थी । थानाध्यक्ष  उदय शंकर ने उस लूट कांड 57 हजार रुपये नगद,  एक पैशन प्रो वाइक जिसका नम्बर BR 01L 5341 को बरामद किया है।

राजगीर  डीएसपी संजय कुमार ने यह जानकारी बुधवार को संवाददाता सम्मेलन में दी। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले सिलाव थाने  के मितमा  की एक महिला के साथ 90,000 की लूट की घटना हुई थी।

उसी घटना को लेकर गुप्त सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष  उदय शंकर के नेतृत्व में राजगीर के  बंगाली पाडा,  धोबी टोला, कलाली चौक आदि स्थानों पर किराए के मकान में रह रहे अपराधी प्रवृत्ति के लोगों की संघन जांच-पड़ताल की गई।

बंगाली पाडा  के भदोखरी  मुहल्ला निवासी संतोष कुमार के घर में पुलिस ने सघन  जांच पड़ताल किया। उस एक के  कमरे से 57,000 रुपये  नगद,  एक मोटरसाइकिल पैशन प्रो,  जिसका नंबर बी आर जीरो वन एल 5341 है।

उन्होंने बताया कि मौके पर कमरे से अपराधी फरार होने में सफल हो गया। पुलिस ने दो मतदाता पहचान पत्र और एक मोबाइल बरामद किया है।

डीएसपी  ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि राजगीर के किसी के मकान में रह कर चोरी छिनतई की घटना को अंजाम अपराधी दिया करता है।

डीएसपी ने राजगीर की जनता से आह्वान किया है कि अपराधी प्रवृत्ति के लोगों को  पनाह नहीं दे और उसे पकड़वाने में पुलिस को मदद करें ।

Related Post

28total visits,1visits today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...