मना करने पर आठ फीट उंचे गेट यूं फांद अंदर घुसी रांची एसडीओ की पत्नी !

ias_wife ranchiरांची। यहां के एक आईएएस आदित्य कुमार आनंद की पत्नी को अपने ही घर में गेट फांदकर प्रवेश करना पड़ा। उन्होंने पहले तो गेट खुलवाने का काफी प्रयास किया लेकिन, ऐसा नहीं होने पर वह आठ फीट ऊंचे लोहे की गेट को फांद गईं।

हालांकि, इस दौरान उनके घर में ड्यूटी पर संतरी और कर्मचारी तैनात नजर आए। पर किसी ने उनकी मदद नहीं की। दरअसल, यहां एसडीओ के पद पर तैनात आदित्य कुमार अपनी वाइफ से नाराज चल रहे थे और इसलिए गेट नहीं खोलने का आदेश दे रखा था।

एसडीओ की वाइफ इंजीनियर है और वो बेंगलुरु से वापस जब अपने घर पहुंची तो उन्होंने देखा गेट बंद था। उन्होंने काफी देर तक गेट खटखटाया पर अंदर से किसी ने कोई आवाज नहीं दी।

वह करीब दो घंटे तक बाहर ही रुकीं रहीं और लगातार फोन लगाती रही। पर किसी ने दरवाजा नहीं खोला। घर में तैनात गार्ड्स उन्हें देखते रहे। उन्हें गेट न खोलने के ऑर्डर थे।

वह अपने पिता के साथ थी। गेट जब नहीं खुला तो महिला ने पिता को बैग थमाया और गेट पर चढ़ गई। फिर काफी सावधानी से गेट को फांदकर घर में घुस गईं।

एक अधिकारी की पत्नी का इस तरह घर में घुसने को लेकर लोग दबी जुबान से तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। कुछ दिन पहले भी आईएएस ने अपनी पत्नी को मारपीट कर भगा दिया था। पत्नी के पिता ने कहा कि अब आईएएस पति पर केस करना होगा।

इधर, मामला बढ़ता देख आईएएस आदित्य आनंद ने कहा कि हमारे बीच विवाद है लेकिन उसे सुलझा लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.