भाजपा सचेतक पहुँचे पीड़िता के घर, मीडिया पर दबाब बनाने में जुटी पुलिस

बिहार डीजीपी गुप्तेशवर पांडे को फोन पर बिहार विधान सभा में भाजपा के सचेतक अनील सिंह ने मामले से अवगत कराया। तब डीजीपी ने कहा कि मीडिया कर्मियों के साथ नाइंसाफी नहीं होगी। सचेतक ने पीड़ित परिवार को आश्वस्त किया कि स्पीडी ट्रायल से सरकार दोषियों पर कार्रवाई करेगी……”

राजगीर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सत्तारूढ़ दल के सचेतक हिसुआ के विधायक अनिल सिंह और नालन्दा जिला भाजपा के अध्यक्ष प्रो रामसागर सिंह आज गैंगरेप पीड़िता के घर  जाकर परिजनों से मिल उनकी हिम्मत बढ़ाई।

वही ग्रामीणों ने शिकायत की कि जिन मीडियाकर्मियों के प्रकाशित समाचारों से रेप पीड़िता के साथ इंसाफ हुआ और अपराधी जेल गए। वैसे ईमानदार मीडिया के लोगों पर नालन्दा पुलिस मुकदमा दर्ज कर रही है।

तब सचेतक ने बिहार डीजीपी को फोन पर मामले से अवगत कराया और तब डीजीपी ने कहा कि मीडिया कर्मियों के साथ नाइंसाफी नही होगी। सचेतक ने पीड़ित परिवार को आश्वस्त किया कि स्पीडी ट्रायल से सरकार दोषियों पर कार्रवाई करेगी।

इस संदर्भ में पीड़िता के पिता ने शपथ पत्र के माध्यम से आज बिहारशरीफ न्यायालय  को अवगत कराया है कि एक्सपर्ट मीडिया न्यूज के प्रधान संपादक मुकेश भारतीय और स्थानीय प्रतिनिधि नीरज कुमार के प्रकाशित समाचार से उनको बहुत हद तक न्याय मिला है और इन मीडिया कर्मियों को पुलिस प्रताड़ित करती है तो न्याय मिलने की उम्मीद नहीं रह जायेगी।

वहीं गांव के लोगों ने मीडिया के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यदि मीडिया के लोगो के साथ पुलिस प्रताड़ना करेगी तो सड़क पर उतरेंगे। मौके पर आज़ाद सिंह, सोनू सिंह, नई पोखर पँचायत की मुखिया मंजू देवी भी उपस्थित थे।

Related News:

दूर परीक्षा केन्द्र को लेकर परीक्षार्थियों का विरोध-उपवास
बिहार के विकास के संदर्भ में आज भी प्रासंगिक है श्री बाबू के विचार
प्रशासन ने किया बावन बीघा पुदीने पर कब्जा, बनेगा थाना भवन
नियोजन रद्द, फिर भी मुखिया मांग रहा था बकाया पैसा, तंग शिक्षिका ने फांसी लगा ली
पार्षद पति संग मारपीट के बाद बोकारो मेयर गिरफ्तार, गए जेल
ग्रामीण क्षेत्रों को कैशलेस बनाना चुनौती, 3रा डिजिधन मेला धनबाद मेंः सुनील बर्णवाल
SDO से OSD बने सुबोध कुमार ने लिखा प्रेरक प्रसंग, जरुर पढ़े👇
सोना-चांदी की दुकान में सेंधमारी कर 3 लाख की चोरी
नालंदा लोशिनिप संजीव सिन्हा ने कहाः रेकर्ड सुरक्षित होगें, अगली तिथि जल्द, न्याय होगा
PK ने BJP को फिर काटी चुट्टी, मोदी को बताया एक्सडेंटल DCM

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...
Loading...