अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      ब्राह्मण समाज पर ऐसी आपत्तिजनक टिप्पणी निंदनीयः अप्पु तिवारी

      “ऐसे लोगो को चिन्हित कर इनके परिवार के किसी भी धार्मिक कार्य के आलावे शादी विवाह समेत कोई भी कर्मकांड में हिस्सा नही ले, ऐसे लोगो की मनोदशा इनके पागलपन को प्रदर्शित करता है……”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज (संतोष कुमार)। कांग्रेस नेता देवनाथ महतो के आपत्तिजनक पोस्ट के खिलाफ ब्राह्मणों ने भी हमला बोल दिया है। ब्राह्मण युवा शक्ति संघ के संयोजक अप्पू तिवारी ने हमला बोला है।

      उन्होंने कहा कि सरायकेला-खरसावां के कांग्रेस नेता देवनाथ महतो द्वारा अभद्र टिप्पणी करना और खासकर विद्या दायनी माँ सरस्वती पर आपत्तिजनक पोस्ट व्हाट्सएप्प ग्रुप में डालना और कांग्रेस पार्टी द्वारा कोई कार्रवाई नही करना हास्यस्पद सा दिखता है।

      ब्राह्मण युवा शक्ति संघ के अप्पु तिवारी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कहा कि और अपील किया सभी ब्राह्मण समुदाय से कि ऐसे लोगो को चिन्हित कर इनके परिवार के किसी भी धार्मिक कार्य के आलावे शादी विवाह समेत कोई भी कर्मकांड में हिस्सा नही ले, ऐसे लोगो की मनोदशा इनके पागलपन को प्रदर्शित करता है।

      श्री अप्पु तिवारी ने कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि ऐसा करना भी एक तरह से सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का स्टंट है।

      उन्होंने कहा कि रविवार तक कांग्रेस पार्टी कोई एक्शन नही लेता है तो ब्राह्मण युवा शक्ति संघ न्यायलय में मुकदमा दर्ज कराएगी और कठोरतम दण्ड दिलाने का कार्य करेगी ताकि आने वाली पीढ़ी किसी भी जाति समुदाय के प्रति किसी तरह के आपत्तिजनक टिक्का टिप्पणी नही कर सके।

       साथ ही सरायकेला एसपी से मिल कर उचित कार्रवाई की भी मांग की जाएगी।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!