बोले हिलसा DSP- चंडी थाना वीडियो वायरल मामला सत्य प्रतीत, होगी कड़ी कार्रवाई

वीडियो में साफ दिख रहा है कि पैसे की लेन देन हुई है। पैसे की इस लेन देन से पुलिस की छवि धूमिल हुई है। पूरी मामले की पड़ताल कर ली गई है। कार्रवाई के लिए नालंदा एसपी साहब के पास भेजा जाएगा.…………”

हिलसा अनुमडंल पुलिस पदाधिकारी (डीएसपी) इम्त्याज अहमद…………

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज (चुन्नू चन्द्रवंशी)। नालंदा जिले के चंडी थाना कार्यालय में रिश्वत लेते वायरल वीडियो मामले को लेकर एक्सपर्ट मीडिया न्यूज पर प्रकाशित समाचार के आलोक में हिलसा अनुमडंल पुलिस पदाधिकारी (डीएसपी) इम्त्याज अहमद ने कड़ा संज्ञान लिया है।

डीएसपी ने दूरभाष पर बताया कि पूरा प्रकरण सत्य प्रतीत होता हैं और ऐसे मामले में दोषी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि वीडियो में साफ दिख रहा है कि पैसे की लेन देन हुई है। पैसे की इस लेन देन से पुलिस की छवि धूमिल हुई है। पूरी मामले की पड़ताल कर ली गई है। कार्रवाई के लिए नालंदा एसपी साहब के पास भेजा जाएगा।

इधर आज वायरल वीडियो में आचरण प्रमाण पत्र की एवज में बतौर नजराना 500 रुपए के नोट देते दिखाई देने वाले व्यक्ति को चंडी थाना परिसर अवस्थित पुराने भवन बुलाया गया और उससे कुछेक ने उस पर दबाव बनाते हुए फोटो स्टेट कॉपी के लिए पैसे की लेन-देन होने की बात लिखवाई गई है।

क्या था पूरा मामलाः जानने के लिए खोलकर पढ़िए ये लिंक………

जी हां, यह सुशासन बाबू के नालंदा के चंडी थाना का आलम है!

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.