अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      बोले भाजपा एमएलसी संजय पासवान- ‘अब पुराना चुका नीतीश मॉडल’

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क ब्यूरो)। बिहार में पोस्टर वार के बाद अब जुबानी जंग भी शुरू हो गई है। भाजपा के पार्षद संजय पासवान का एक बड़ा बयान सामने आ रहा है। उन्होंने दो टूक शब्दों में कह दिया है कि नीतीश मॉडल अब पुराना हो गया है। वोट नरेंद्र मोदी के चेहरे पर मिलते हैं।

      विधान पार्षद संजय पासवान ने सीएम नीतीश कुमार को सलाह दी है कि अब उन्हें राज्य  की गद्दी सुशील कुमार मोदी तथा नित्यानंद राय के लिए छोड़ देनी चाहिए और उन्हें सेकेंड लाइन लीडरशिप पर विचार करना चाहिए।

      sanjay paswan bjp leaderभाजपा के नेता संजय पासवान ने कहा कि अब वोट नरेंद्र मोदी के नाम पर मिलते हैं। नरेंद्र मोदी ही इसके लिए एक उपयुक्त चेहरा है। नीतीश मॉडल अब फीका पड़ गया है।

      उन्होंने कहा कि सीएम पिछले 15 साल से अच्छा शासन कर रहे हैं। अब बहुत हो गया है। अब उन्हें राज्य में अपनी दावेदारी छोड़ देनी चाहिए। भाजपा को सहयोग करें। सुशील मोदी या फिर नित्यानंद राय को सीएम की गद्दी सौंप दें।

      श्री पासवान ने कहा कि दोनों पार्टियों के बीच सोच का काफी अंतर है। लोगों में दोनों दलों के बीच काफी असमंजस भी रहा है। अब वक्त आ गया है कि जब नीतीश कुमार जीतनराम मांझी को सीएम बना सकते हैं तो डिप्टी सीएम को पूर्ण सीएम क्यों नहीं?

      भाजपा एमएलसी ने सीएम नीतीश को सलाह देते हुए कहा है कि उन्हें अब केंद्र की राजनीति में आ जाना चाहिए। उन्हें सेकेंड लाइन लीडरशिप पर विचार करना चाहिए।

      फिलहाल भाजपा नेता के इस बयान को लेकर जदयू की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। लेकिन भाजपा नेता के इस बयान से दोनों दलों के बीच कडवाहट और जुबानी जंग बढ़ने की आशा दिख रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!