अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      बच्ची चोरी कर भाग रहे युवक की भीड़ ने की धुनाई!

      बच्ची चोरी और बच्चा चोर की खबर सुनते ही भारी संख्या में आस पास के लोग जुट गए और लोगो ने चोर के ऊपर हाथ साफ़ करना शुरू कर दिया………”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (दीपक विश्वकर्मा)। नालंदा जिला मुख्यालय बिहार शरीफ नगर के लहेरी थाना इलाके के कटरा मोहल्ले में बच्चा चोरी कर भाग रहे एक युवक को लोगों ने पकड़कर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी।bachcha chore mob lynching 2

      इसी बीच मौके पर पुलिस पहुंची और लोगों से आरजू मिन्नत की। तब जा कर उसे  मोहल्ले के कुछ समाजसेवी लोग आगे आए और उसे पुलिस के हवाले किया।

      प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बबुआ की बेटी सोनाक्षी आंगनवाड़ी केंद्र से पढ़ कर बाहर निकली यह वहां खड़ा था और बच्ची को अनारसा का लालच देकर उसे लेकर भागने लगा। जिसे कुछ लोगों ने देख लिया और कर इसे पकड़ लिया गया। 

      bachcha chore mob lynching 3सूचना मिलते ही बिहार और लहेरी थाना पुलिस वहां पहुंची और लोगों के चंगुल से युवक को बचाया। गनीमत यह रही कि इस स्थल पर कटरा टीओपी है और वहां पहले से पुलिस मौजूद थी।

      पुलिस का कहना है कि उन्होंने लोगो से काफी आरजू मिन्नत किया। तब जा कर लोगों ने उसे  छोड़ा है। पुलिस जब युवक को गाड़ी से थाने ले जाने लगी तो मॉब गाड़ी के पीछे दौड़ पड़ा।

      फिर किसी तरह पुलिस के सक्रीयता से उसे सही सलामत अस्पताल लाया जा सका।  फिलहाल युवक को इलाज बिहार शरीफ सदर अस्पताल में किया जा रहा है ।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!