बंगाल में राष्ट्रपति शासन के अटकलों के बीच जदयू में रार

0
9

पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क ब्यूरो)। पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हालात को लेकर बिहार जदयू में अलग-अलग सुर सुनाई पड़ने लगा है।

जहाँ जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने बंगाल में हिंसा को लेकर सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा है कि ममता बनर्जी बंगाल को’मिनी पाकिस्तान’ बनाने पर तुली हुई है।

वहीं, जदयू के महासचिव के सी त्यागी ने बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने के खबर के कयास के बीच अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने का जदयू विरोध करेंगी। वह बीजेपी की राय से सहमत नहीं हैं ।

पश्चिम बंगाल में लगातार हिंसा और बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या के बीच राज्यपाल और पीएम मोदी के बीच मुलाकात को लेकर राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की अटकले शुरू हो गई है

इसी बीच जदयू महासचिव के सी त्यागी ने कहा कि अगर बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाया जाता है तो जदयू इसका विरोध करेंगी।

उन्होंने ममता बनर्जी को नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें चाहिए की बंगाल में हिंसा पर रोक लगाई जाए। कानून व्यवस्था दुरूस्त किया जाए।

इससे पहले जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा था कि ममता बनर्जी बंगाल को मिनी पाकिस्तान बना रही है।मिनी पाकिस्तान बनने से रोकना चाहिए।

अजय आलोक ने यहां तक कहा कि वहाँ से बिहारियों को भगाया जा रहा है।बंगाल के हालात ठीक नहीं है। वहाँ लगातार हत्याएं हो रही है।

बताया जा रहा है कि जदयू प्रवक्ता अजय आलोक का यह बयान ऐसे समय में दिया गया है। जब एक दिन पहले ही ममता बनर्जी ने सीएम नीतीश कुमार को इसलिए धन्यवाद दी थी कि सीएम नीतीश ने कहा था कि जदयू बिहार से बाहर एनडीए के साथ गठबंधन नहीं करेंगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.