पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के घर से CBI को मिले 40 कारतूस समेत अहम सुराग

सीबीआई की इस छापामारी के दौरान दौरान टीम ने पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के आवास से  40 जिंदा कारतूस बरामद की। इस खबर के क्षेत्र में आग की तरह फैलते ही ग्रामीणों का हुजूम छापेमारी देखने उमड़ पड़ा।”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। मुजफ्फरपुर महापाप को लेकर सीबीआई की टीम ने मामले में आरोपित पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के चेरियाबरियारपुर प्रखंड की श्रीपुर पंचायत स्थित अर्जुन टोल आवास पर छापेमारी की। इस कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मच गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सुबह 7.20 मिनट पर सीबीआई की टीम ने पूर्व मंत्री के आवास पर धावा बोला। चार गाड़ी से आए 12 सदस्यीय टीम में दो महिला अधिकारी भी शामिल थीं। एसपी रैंक के अधिकारी टीम का नेतृत्व कर रहे थे।

छह घंटे 15 मिनट तक चली छापेमारी के दौरान टीम ने एक-एक दस्तावेज को खंगाला। टीम ने दो कमरों का ताला तोड़ जांच-पड़ताल की। छापेमारी के दौरान बीएमपी व जिला पुलिस के जवानों ने आवास को चारों ओर से घेर रखा था।  सीबीआई टीम ने चेरियाबरियारपुर थाने में पूर्व मंत्री व उनके पति को गोली बरामद मामले में आरोपित बनाया है।

एसपी आदित्य कुमार ने भी इसकी पुष्टि की है। छापेमारी के समय पूर्व मंत्री के आवास पर स्थानीय प्रतिनिधि रामविलास वर्मा, वार्ड सदस्य पति शंभू महतो व हाउस गार्ड थे। इधर, सीबीआई अधिकारियों ने छापे के संबंध में ब्योरा देने से इंकार कर दिया।

कहते हैं कि सुबह लगभग साढ़े सात बज रहे थे। श्रीपुर के अर्जुन टोल में धराधर चार गाड़ियां पूर्व मंत्री कुमारी मंजू वर्मा के आवास के पास आकर रूकीं। गाड़ी से उतरकर एक अधिकारी ने ग्रामीणों से पूछा कि सुखदेव महतो का घर कौन सा है।

ग्रामीण ने जैसे ही सुखदेव महतो के घर की तरफ इशारा किया सभी अधिकारी गाड़ी से उतर सीधे घर में प्रवेश कर गए। सुखदेव महतो मंजू वर्मा के ससुर थे। चार गाड़ी से आई सीबीआई की टीम में दो महिला अधिकारी सहित 12 सदस्य शामिल थे।

नेतृत्व एसपी रैंक के अधिकारी कर रहे थे। सीबीआई की टीम के हरकत में आते ही टीम के साथ आए बीएमपी के जवानों ने घर को चारो तरफ से घेर लिया।

ग्रामीणों ने बताया कि जिस समय टीम आई उस समय मंत्री के आवास पर कोई नहीं था। हाउस गार्ड सब्जी लेने गया था। हाउस गार्ड के आने के बाद टीम ने दो कमरों का ताला तोड़ दस्तावेजों को खंगालना शुरू कर दिया। धीरे-धीरे ग्रामीणों की भीड़ मंत्री के आवास के पास जुटने लगी।

सीबीआई की टीम छापेमारी के बाद लगभग एक घंटे तक चेरियाबरियारपुर थाने में रूकी। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से भी बातचीत की।

Related News:

ललुआ बोलने वाले ABP के एकंर पर बिफरी राबड़ी- उसके माई-बाप ने ऐसे ही संस्कार दिए
शारदा माइंस हादसा से खुली पोल, सरकार माफियाओं के हाथ लुटा रही माइका
नालंदा के कटौना में सीएम नीतिश के सात निश्चय योजनाओं पर यूं लग रहा पलीता
नालंदा विश्वविद्यालय में प्रथम कुलपति और विशेष कार्याधिकारी की नियुक्ति सहित भारी अनियमियता
मलमास मेला की तैयारियों को लेकर हुआ 20 समितियों का गठन
नहीं थम रहा शराब का धंधा, 750 पाउच देशी पाउच के साथ दो धराये
शिक्षकों की दुश्मन है नीतीश सरकार :रौशन कुमार
'मुजफ्फरपुर महापाप' को लेकर असरदार रहा बिहार बंद
बिना माय-बाप के चल रहा है नगरनौसा प्रखंड शिक्षा कार्यालय
रांची एसएसपी की बड़ी कार्रवाई, नगड़ी थाना प्रभारी सस्पेंड, कई इधर से उधर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...
Loading...