अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      पूजा स्थल में तोड़फोड़ से मचा बवाल, प्रशासन ने संभाला मोर्चा

      ” मामले की नाजुकता को देखते हुये फिलहाल अधिकारी जिले के वरीय अधिकारी घटनास्थल पर केम्प  किये हुए हैं और पूरे मामले पर नज़र बनाये हुये हैं और स्थिति  नियंत्रित हैं।”

      saria news 1 गिरीडीह (आसिफ अंसारी)। जिले के सरिया स्थित केशवारी गांव और मधवाडीह गांव के बीच बाजार टाँड़ में सोमवार रात एक विक्षिप्त व्यक्ति के कारण सम्प्रदायिक विवाद उतपन्न हो गया ।

      हालांकि इस मामले में तुरंत पुलिस प्रशासन हरकत में आई और स्थिति को नियंत्रित किया । वहीं पूरे इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया हैं।

      संवाद सूत्र से मिली  जानकारी के अनुसार मधवाडीह और केशवारी के बीच बाजारटांड में किसी मामले को लेकर पंचायत चल रही थी। इसी दौरान कथित तौर पर एक विक्षिप्त व्यक्ति के द्वारा मंदिर में घुसकर तस्वीरों से छेड़छाड़ करने की बात सामने आयी इस बात को लेकर दूसरे पक्ष के लोग उग्र हुये और आरोपी के साथ मारपीट करने लगे ।

      saria news 2सूचना मिलते ही सरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को अपने कब्जे में लेने का प्रयास किया । इस दौरान मौजूद भीड़ पुलिस से ही भीड़ गयी। काफी मशक्कत से पुलिस ने युवक को भीड़ से निकाला । लेकिन तब तक भीड़ काफी बढ़ गयी और उग्र रूप धारण लेते हुये गुमटी व ठेलों को आग के हवाले कर दिया।

      मामले की नाजुकता को देखते हुये सरिया एसडीपीओ दीपक शर्मा,प्रभारी आदि काफी संख्या में पुलिस बल के साथ  घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति को काबू में किया । वहीं, जिला के उपायुक्त उमाशंकर सिंह, प्रभारी एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा आदि भी घटनास्थल पहुंच चूंके हैं ।

       

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!