अन्य
    Friday, March 29, 2024
    अन्य

      पुलिस पिटाई से युवक की मौत की अफवाह के बाद थाना को फूंका

      युवक की मौत की सूचना पर वहां पहले से जमे सैकड़ों लोगों ने आक्रोशित होकर थाने में जमकर तोड़ फोड़ मचाया और थाने को आग के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस की पिटाई से जख्मी मोहसिन का इलाज बारसोई अस्पताल में चल रहा है और वह जिंदा है….”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। बिहार के कटिहार जिले के आबादपुर में आक्रोशित भीड़ ने पुलिस के द्वारा युवक के पिटाई के बाद मौत की अफवाह पर आबादपुर थाने को आग के हवाले कर दिया। थाने के रिकॉर्ड रूम और थाने की गाड़ी को भी आग के हवाले करते हुए आक्रोशित भीड़ ने जमकर तोड़फोड़ की।KATIHAR POLICE CRIME 1

      हालात को काबू करने के लिए पुलिस द्वारा कई राउंड गोली चलाने की भी सूचना है। हालांकि अभी तक हवाई फायरिंग की कोई आधिकारिक पुष्टि नही हुई है।

      खबर है कि मोहम्मद मोहसिन जो कि किसी मामले का आरोपी था। और जमानत पर था। मगर फिर भी पुलिस अधिकारी आज उसको थाना बुला कर बेरहमी से पिटाई करने की खबर से लोग आक्रोशित हो गए और थाने के समीप नारेबाजी कर रहे थे. इसी बीच किसी ने सूचना दी कि मोहसिन की मौत ही गई है।

      घटना के बाद सारे अधिकारी आबादपुर थाने में कैम्प किये हुए है। खुद पुलिस अधीक्षक भी आबादपुर पहुंच चुके है और हालात पर नजर बनाए हुए हैं। वहीं जिलाधिकारी ने भी इस पूरी घटना का जांच का आदेश दिया है।

      कहा जाता है कि बारसोई अनुमंडल के आबादपुर थाना अंतर्गत लगुवा गांव निवासी मोहम्मद मोहसिन को पुलिस ने चोरी के मामले में हिरासत में लिया था।

      वहीं पुलिस की माने तो यह आग पूर्ण रूप से प्रायोजित था। और घटना की जांच के बाद सभी रहस्यों का जल्द ही खुलासा हो जाएगा।KATIHAR POLICE CRIME 11 2 KATIHAR POLICE CRIME 2

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!