पुलिस छापामारी में 446 बोतल अवैध शराब जप्त, 2 कारोबारी भी धराये

Share Button

“पहली छापामारी सीमा गांव के महेंद्र प्रसाद के पुत्र धनंजय कुमार के घर पर की गई । दूसरी छापामारी में धनंजय के सहयोगी डिकेस कुमार को भी गिरफ्तार किया गया। दोनों के यहां से क्रमशः 8 बोतल और 438 आरएस की भरी बोतलें वरामद की गई”

नालंदा ( राम विलास )। नालंदा जिले के सिलाव थाना पुलिस ने अलग- अलग छापामार कर 446 बोतल विदेशी (आर एस) शराब बरामद किया है । इसके साथ दो कारोबारी को भी पकड़ने में भी पुलिस को सफलता हाथ लगी है।

राजगीर के पुलिस उपाधीक्षक संजय कुमार ने संवाददाता सम्मेलन में इस छापामारी की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार पोरिका के आदेश पर सभी थानों में अवैध शराब के कारोबार को लेकर सघन छापामारी अभियान चलाया जा रहा है।

पुलिस अधीक्षक के इसी आदेश के आलोक में सिलाव थाना अध्यक्ष राजेश कुमार चौधरी के नेतृत्व में एक टीम गठित कर छापामारी की गयी ।

गुप्त सूचना के आधार पर पहली छापामारी सीमा गांव के महेंद्र प्रसाद के पुत्र धनंजय कुमार के घर पर की गई । छापामारी में 8 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया। दूसरी छापामारी धनंजय के सहयोगी डिकेस कुमार, पिता स्वर्गीय रामवतार महतो साकिन सिलावडीह को भी गिरफ्तार किया गया।

डीएसपी ने बताया कि दोनों गिरफ्तार अवैध शराब कारोबारी के स्वीकारोक्ति बयान पर पुलिस ने शराब के मुख्य सरगना निवास कुमार, पिता मंगल सिंह उर्फ ओमप्रकाश सिंह, साकिन पांकी, थाना सिलाव के खेत के भूसा घर में छिपाकर रखा गया 18 कार्टून कुल 438 आर एस का बोतल बरामद किया गया।

डीएसपी ने बताया कि निवास कुमार एवं उनके अन्य सहयोगियों के विरुद्ध थाना में कांड दर्ज किया गया है। इन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी अभियान चलाई जा रही है।

डीएसपी ने बताया कि इस छापामारी अभियान में सिलाव थाना अध्यक्ष राजेश कुमार चौधरी के अलावे सहायक अवर निरीक्षक शंभू सिंह , सहायक अवर निरीक्षक उपेंद्र शर्मा और सशस्त्र बल के जवान शामिल थे।

Related Post

4total visits,1visits today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...