अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      पत्नी व तीन मासूम बच्चे छोड़ नाबालिग साली संग हुआ फरार, मंदिर में रचाई शादी

      लेकिन मिल रही सूचनाओं और वायरल फोटो से पता चला रहा है कि नाबालिग को झांसे देकर मंदिर में शादी रचा ली है……

      नालंदा (दीलिप। तीन वच्चे का बाप बच्चे और पहली बीबी को धोखा दे, एक नाबालिग लड़की को लेकर फरार हो गया है।

      इस संदर्भ में नालन्दा थाना में फरार किये गए लड़की के पिता थाना क्षेत्र के रघु बिगहा निवासी रामोतार प्रसाद के द्वारा लड़की को बहला फुसलाकर भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया गया है।BIBI

      जिसमें कहा है कि दीपनगर थाना के पहड़पुरा निवासी मुकेश कुमार पिता जगदीश महतो मेरे नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर कर भगा ले गया है। जिसे सही सलामती घर बापस लाने की गुहार पुलिस से किया है।

      लड़की के पिता ने बताया कि 2 जून को मुकेश कुमार मेरी नाबालिग लड़की को भगा ले गया है,जो अभी तक पता नहीं चल पाया है। नाबालिग लड़की रिश्ते में मुकेश की साली बताई जाती है।  

      पिता ने कहा कि मुकेश कुमार एवं उसके भाई भोजाई के द्वारा मुझे धमकी भी दिया गया है कि यदि कोई केश दर्ज करोगे तो तुम्हे और तुम्हारे पुत्र को जान मार देगें।

      बताया जाता है की मुकेश कुमार जो कि तीन बच्चों का बाप भी है ,उसकी पहली शादी लगभग दस दस वर्ष पूर्व छविलापुर थाना के उदयपुर निवासी दिनेश महतो की पुत्री के साथ हुई थी,जिससे तीन पुत्र भी है।

      मुकेश कुमार जो कि पानी का टंकी का रोजगार करता है अपने पुत्र और पत्नी को धोखा देकर मौसेरी शाली को साथ भागकर फरार है।इधर पत्नी और बच्चे उसके घर लौटने का इन्तेजार कर रहे हैं।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!