नीतिश का चौतरफा विरोध, छपरा में डीएम को बांस से पीटा, एसपी जान बचाकर भागी

Share Button

“बकौल डीएम हरिहर प्रसाद, सड़क जाम कर रहे लोग काफी उग्र थे। उनकी गाड़ी जैसे ही पहुंची लोग पथराव करने लगे। उन्हों बांस से पीटा गया। लेडी एसपी ने भागकर अपनी जान बचाई।”

पटना (संवाददाता)। अचनक जदयू नेता नीतिश कुमार के पाला बदल कर भाजपा से सांठगांठ से सरकार बनाने से आक्रोशित लालू यादव के समर्थकों का गुस्सा उबाल पर है। बिहार में लालू समर्थकों ने कई जगहों सड़क जाम कर दी। जम कर विरोध प्रदर्शन किया। इससे निपटने में पुलिस-प्रशासन को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

छपरा में उग्र लोगों ने छपरा जिले के कलेक्टर हरिहर प्रसाद को पीट दिया। कलेक्टर और लेडी एसपी को भागकर जान बचानी पड़ी।

बताया जाता है कि गुरुवार सुबह लालू समर्थकों ने छपरा जिले के पहलेजा के पास जेपी सेतु तक जाने वाली सड़क को जाम कर दिया था। सैकड़ों की संख्या में लोग लाठी डंडे लेकर सड़क पर उतर आए। उग्र लोगों को देख कोई सड़क पार करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था।

सूचना मिलने पर करीब 3:30 बजे छपरा के कलेक्टर हरिहर प्रसाद और एसपी अनुसुइया रणसिंह साहू पुलिस के कुछ जवानों के साथ मौके पर पहुंची। डीएम, एसपी को देखते ही पथराव करने लगे लोग।

बकौल कलेक्टर हरिहर प्रसाद, सड़क जाम कर रहे लोग काफी उग्र थे। उनकी गाड़ी जैसे ही पहुंची लोग पथराव करने लगे। उनके साथ पर्याप्त पुलिस बल नहीं था। फिर भी लोगों को समझाने के लिए वे गाड़ी से उतरकर उनके पास गया, लेकिन वहां कोई सुनने को तैयार न था।

उन्होंने बताया कि वे जैसे ही उनके पास गया, आक्रोशित लोग उन पर हमला करने लगे। उन्हें बांस से मारा गया। साथ चल रहे पुलिस के जवानों ने उन्हें किसी तरह बचाया। जान बचाने के लिए वे भी अपनी गाड़ी से सवार होकर वहां से चले आये।

पुलिस छावनी में बदला छपरा

डीएम और एसपी पर हुए हमले के बाद मौके पर कई थानों की पुलिस को तैनात किया गया है। पूरा इलाका पुलिस छावनी में बदल गया है। मौके पर बड़ी संख्या में लोग जुटे हैं। पुलिस हालात पर काबू पाकर सड़क जाम हटाने की कोशिश कर रही है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...