अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      निगरानी विभाग की कड़ी नजर, चिन्हित लोग बन सकते हैं षडयंत्र का हिस्सा

      हिलसा(चन्द्रकांत)। हिलसा के सीओ सुबोध कुमार की गिरफ्तारी के बाद उत्पन्न हालात पर निगरानी की टीम पैनी नज़र बनाए हुए।सादे लिवास में प्रखंड परिसर में मंडरा रहे निगरानी टीम के सदस्य कर्मी और अधिकारी की गतिविधि का बारिकी से अध्ययन कर रही है।

      nalanda admin cruption 1संभव है कि चिन्हित कर्मी और अधिकारी को षड्यंत्र का हिस्सा बना दिया जाए। इसकी पुष्टि निगरानी के एक अधिकारी द्वारा अनौपचारिक बातचीत में की गई।

      एक अधिकारी की मानें तो सीओ सुबोध कुमार के खिलाफ विधि सम्मत कार्रवाई की गई। कोई जोर जबरदस्ती नहीं की गई, बल्कि साक्ष्य के आधार पर गिरफ्तारी हुई। इस संबंध में माननीय न्यायालय में साक्ष्य दिया जाएगा।

      अधिकारी ने बताया कि झूठे आधार पर वैसे कर्मी और पदाधिकारी हाय-तौबा मचा रहे हैं जो किसी न किसी रूप में भ्र्ष्टाचार  लिप्त हैं और उन्हें जेल का भय सता रहा है। उन्होंने बताया कि झूठी बुनियाद पर बचने की कोशिश करने वाले भ्र्ष्टाचार के षड्यंत्र का हिस्सा बन जाएं तो कोई आश्चर्य नहीं होगा।

      मालूम हो कि सीओ सुबोध कुमार की गिरफ्तारी के बाद अंचल और ब्लॉक के कर्मी और अधिकारी तीन दिनों की सामूहिक हड़ताल पर चले गए। अधिकारी और कर्मी ऑफिस तो आ रहे , लेकिन कोई काम नहीं कर रहे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!