नालंदा में फिर हत्या, शराब के नशे में पड़ोसी को गोलियों से भून डाला

पिछले दो दिनों के भीतर बेखौफ बदमाशों ने दो लोगों को गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया। जाहिर है कि नालंदा में इन दिनों अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है………..”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (बिहार शरीफ ब्यूरो)। वहीं बीती रात मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह क्षेत्र हरनौत प्रखंड के चेरो ओपी के खरुआरा गाँव में जमीनी विवाद में आपसी वर्चस्व को लेकर शराब के नशे में धुत बदमाश ने पड़ोसी को गोलियों से छलनी कर हमेशा के लिए मौत कि नींद सुला दिया।

परिजनों ने बताया कि  शुक्रवार को नीतीश कुमार और अशोक यादव शराब पीकर हंगामा कर रहा था। जिस पर शंकर और उसके चाचा ने मना किया। जिसके कारण दोनों के बीच मारपीट हुई। दोनों पक्ष के लोगों के बीच बचाव कर मामले को शांत करवा दिया।

इसी के प्रतिशोध में नीतीश और अशोक रविवार की देर रात अपने 15 समर्थकों के साथ गाँव पहुँच कर शंकर और उसके चाचा के घर पर  फायरिंग शुरू कर दी। इसी बीच शंकर खेत का पटवन कर घर लौट रहा था।

शंकर को देखते ही बदमाशो ने उसे घेर लिया और उसपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर गोलियों से छलनी कर दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। मृतक शंकर कुमार अजब लाल का पुत्र है।

परिजनों का आरोप है कि गोलीबारी की सूचना पुलिस को दी गयी मगर पुलिस आने में देर की तब तक सभी बदमाश घटना को अंजाम देकर गाँव से फरार हो गए।

चेरो ओपी प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि आपसी वर्चस्व को लेकर शुक्रवार को भी दूसरे पक्ष के लोगो द्वारा गोलीबारी और मारपीट की घटना घटी थी। इसी विवाद को लेकर आज दूसरे पक्ष के लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

सूचना मिलते ही पुलिस गाँव पहुँची तब तक सभी बदमाश गाँव से फरार हो चुके  थे। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। तीन में से दो हत्या की वारदात को बदमाशों ने शराब के नशे में अंजाम दिया है, जिससे यह स्पष्ट होता है कि नालंदा में शराब बंदी का कोई असर नहीं दिख रहा है। 

देखिए वीडियोः बताते हैं मृतक के चाचा अशोक यादव….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.