अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      नालंदाः 2 गांवों के बीच गोलीबारी में वृद्धा की मौत, शादी में डांस को लेकर हुई गोलीबारी !

      “सीएम नीतीश के गृह जिले में बदमाशों का ताडंव जारी है। पुलिस बिल्कुल बौनी साबित है। वह प्रायः वारदातों का रुख मोड़ कर शवों का पोस्टमार्टम करने का कोरम पूरा करते नजर आ रही है। विभागीय आला अफसर भी इसे संवेनशीलता से नहीं ले रहे…”

      बिहार शरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। नालंदा जिले के तेलमर थाना क्षेत्र इलाके के मुस्तफापुर गांव में 4 लोगों ने मिलकर वृद्ध महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही हत्या की खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई।

      घटना के संबंध में मृतक के पुत्र विनय कुमार ने बताया कि गांव के ही शिवकुमार यादव अपने 3 पुत्रों के साथ शकुंतला देवी के घर में लूटपाट करने के इरादे से घुस रहा था। nalanda crime 1 1

      वृद्ध महिला देवी ने जब इसका विरोध किया तो गुस्से में आकर शिवकुमार यादव ने वृद्ध महिला को गोली मार दी। जिससे वृद्ध महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

      घटना की सूचना पाकर तेलमर थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ मुस्तफापुर गांव पहुंचे। जहां उन्होंने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ कर दिया।

      वही, सूत्रों से जानकारी के अनुसार बगल के गांव सैदनपुर में ही शादी के अवसर पर डांस प्रोग्राम का आयोजन किया गया था। जिसमें नाच को लेकर विवाद उत्पन्न हुआ था और इसी विवाद को लेकर सैदनपुर गांव और मुस्तफापुर गांव के बीच गोलीबारी हो रही थी।

      इसी गोलीबारी के दौरान शकुंतला देवी को गोली लग गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस घटना की सही तथ्यों पर जांच कर रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!