नालंदाः बोलेरो पर बलात्कार के मामला को दबाने में जुटी पुलिस

रेप पीड़िता गरीब और कमजोर परिवार से है। वह वरीय पुलिस अफसरों से इंसाफ की गुहार लगा रही है, लेकिन सु’शासन सरंक्षित नालंदा जिले में गरीबों-कमजोरों की सुनता कौन है। यहां तो हर तरफ ‘समरथ न कोय दोष गोषाईं’ का आलम कम होने का नाम ही न ले रहा है.………….”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। सुशासन बाबू के नालंदा में बदमाशों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। दो दोस्त युवकों ने बराबर धाम के बहाने बहला फुसला कर जबरिया बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है।

यह घटना बीते 6 सितम्बर की है। जब दो दोस्तों ने एक प्राइवेट नर्स का काम करने वाली 30 वर्षीय महिला को बराबर धाम घुमाने ले गया और लौटने के क्रम में हुलासगंज बाजार के आस पास सुनसान सड़क में बोलेरो में ही बारी-बारी से बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।

हालांकि पीड़िता के फर्द बयान पर उसी दिन इस्लामपुर थाना कांड संख्या 417/19 दर्ज किया गया, लेकिन रेपिस्टों व उससे जुड़े प्रभावशाली लोगों के खिलाफ पुलिस सिर्फ खानापूर्ति करने में जुटी है और किसी भी आरोपी को दबोचने की हिम्मत नहीं जुटा रही है। नाकाम साबित हो रही है।

सिलाव बाजार के विनोद सिंह के मकान में किराए पर रहने वाली पीड़िता 30 वर्षीय मीना देवी (काल्पनिक नाम) ने बताया कि 6 सितम्बर को सुबह में मकान मालिक विनोद सिंह की विधवा बहन ने उसे मोबाइल फोन देकर कहा कि लो बात कर लो, तुम्हारा फोन है। जब बात किया तो धीरज यादव पिता मुन्नी यादव नामक युवक का फोन था, जो केशरीबीघा, छबिलापुर थाना का निवासी है।

फोन पर बातचीत के दौरान धीरज ने मीना को बराबर धाम घूमने चलने कहा और उसे एकंगरसराय बुलाया। पीड़िता बस से एकंगरसराय पहुँची तो धीरज यादव अपने गांव के ही दोस्त धीरेंद्र यादव के साथ उजले रँग के बोलेरो पर सवार था। उसने गाड़ी में बैठने को कहा।

शाम तक बराबर पहाड़ पहुँचकर पूजा एवं दर्शन किये। शाम में 7 बजे लौटते समय हुलासगंज बाजार के पास सुनसान सड़क का फायदा उठाते हुए दोनों दोस्तो ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और पीड़िता को इस्लामपुर के आसपास सड़क पर उतार दिया।

पीड़िता रोते बिलखते इस्लामपुर थाने पहुँचकर आपबीती सुनाई तब इस्लामपुर थाने में केशरीबीघा निवासी धीरज और धीरेंद्र पर बलात्कार की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई, लेकिन आरोपियों के खिलाफ कोई फौरिक कार्रवाई नहीं की और वारदात के 12 दिन बाद भी हाथ पर हाथ रख बैठी है।

Related News:

तिरुलडीह पुलिस संहार के सदमे से यूं सहमा है कुकड़ू बाजार
आँगनवाड़ी भवन निर्माण को लेकर भिड़े 2 गुट, 4 घायल
बड़ा खतराः भगवान बिरसा जैविक उद्यान में बर्ड फ्लू  से 7 गरुड़-उल्लू की मौत
ओरमांझी प्रखंड प्रमुख शिवचरण करमाली की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत
गिट्टी लदी ट्रक से टक्कराई बस, चालक-खलासी समेत 11 घायल, 4 गंभीर
बड़कागांव गोलीकांडः पीड़ित मंटू सोनी ने यूं दर्ज कराई- उपरी आदेश से हुई पुलिस वर्बरता की दास्तां
अच्छे रिजल्ट के लिए अच्छी पढ़ाई जरूरी: मंत्री, शिक्षा में गुणवत्ता बढ़ाएं शिक्षकः सांसद 
जानलेवा है वीवो मोबाइल, जेब में ब्लास्ट होने से युवक हुआ यूं जख्मी
CRPF जवान के शहीद होने की खबर से शोक में डूबा पावापुरी बाजार
खबर का असर, अवैध शराब निर्माण के अड्डों पर पुलिस की छापामारी जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...
Loading...