अन्य
    Tuesday, April 23, 2024
    अन्य

      देख लीजिए मंत्री जी, आपकी और पत्रकारों की किरकिरी कराने वाला एबुलेंस चालक यूं वसूली करते धराया

      जमशेदपुर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। कोल्हान के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल एमजीएम अस्पताल में फिर एक नया कारनामा देखने को मिला है।

      mgm jamshedpur1यहां आज अस्पताल कैंपस के भीतर प्राइवेट एंबुलेंस की दलाली के मामले का खुलासा हुआ है। इस प्राइवेट एंबुलेंस द्वारा एमजीएम अस्पताल से शव को एमजीएम पोस्मार्टम ले जाने के लिए 2 हजार की वसूली की जा रही थी।

      बता दें कि एक युवक की कल मौत हो गई थी। जिसके बाद अस्पताल कैंपस मे पिड़ित परिवार के लोगो को शव पोस्मार्टम हाउस ले जाने के लिए पीड़ित परिवार को प्राइवेट चालक से मिलवा दिया और एबुलेंस चालक ने पिड़ित परिवार के लोगो से दो हजार की मांग की।

      इसके बाद पिड़ित परिवार के लोगो ने उसे रुपये दे दिया। जिसकी जानकारी अस्पताल के उपाधीक्षक को जैसे ही हुई। उन्होंने तत्काल सभी एंबुलेस चालको से पूछताछ किया। वही उस प्राइवेट चालक को पकड़ा गया।

      इसके बाद उससे रुपये लेकर पीड़ित परिवार को दे दिया गया। वहीं उपाधीक्षक ने उस प्राइवेट एबुलेंस चालक को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर दूसरी बार अस्पताल कैंपस मे पकड़े गए तो उस पर एफआई आर किया जाएगा।mgm jamshedpur 2

      बता दें कि यह वहीं प्राइवेट एबुलेंस चालक खालिद खान है। जिसने पिछले दिनों अलग- अलग दो बयान देकर स्वास्थ्य मंत्री और पत्रकारों को बदनाम किया था।

      इसी ने स्वास्थ्य मंत्री के अभिन्दन समारोह के समय मरीज की मौत का अफवाह उड़ाया था। और मंत्री को बदनाम किया।

      फिर शाम को प्रेस वार्ता मे अपना बयान बदल कर पत्रकारों को बदनाम किया था। मगर इस पर आज तक कोई कार्रवाई नही हुई और खूलेआम एबुलेंस लेकर सरकारी अस्पतालों मे पीड़ित परिवार के लोगो से मनमाना वसूली कर रहा है।

      हालांकि उपाधीक्षक ने इसको चेतावनी देते हुए भविष्य में पकड़े जाने पर एफआईआर करने को कहा है।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=vg1RCcseYl4[/embedyt]

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!