अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      तालाब में डूबने से एक साथ 7 बच्चों की मौत, 3 गंभीर

      दोपहर करीब 12 बजे डोइला गांव गांव के 10 बच्चे तालाब में नहाने गए थे। नहाने के दौरान एक बच्चा डूबने लगा। उसे बचाने के चक्कर अन्य 9 बच्चे तालाब में कूद गए। इसके बाद सभी डूबने लगे……”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। बिहार के छपरा जिले में रविवार दोपहर तालाब में नहाने गए 7 बच्चों की डूबने से मौत हो गई। तीन बच्चों की हालत गंभीर है। जिन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

      7 child maut 1यह हादसा जिले के इसुआपुर प्रखंड के डोइला गांव की है। जहां नहाने के दौरान 7 बच्चों की डूबकर मौत हो गई है। इस हादसे के बाद इलाके में मातमी सन्नाटा पसर गया है।

      जानकारी के मुताबिक, दोपहर करीब 12 बजे डोइला गांव गांव के 10 बच्चे तालाब में नहाने गए थे। नहाने के दौरान एक बच्चा डूबने लगा। उसे बचाने के चक्कर 10 बच्चे तालाब में कूद गए। इसके बाद सभी डूबने लगे।

      स्थानीय लोगों ने सभी बच्चों को बाहर निकाला और हॉस्पिटल ले गए। जहां डॉक्टरों ने सात बच्चों को मृत घोषित कर दिया। 7 बच्चों की मौत के बाद पूरा गांव सदमे में है।

      बता दें कि छपरा में पिछले दो दिनों से भारी बारिश हो रही है जिसकी वजह से सारे नदी-तालाब उफान पर हैं। मौसम विभाग ने तीन से चार दिनों तक बारिश को लेकर अलर्ट किया है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!