अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      ढाई करोड़ के गांजा भरे कंटेनर का खुला राज, माफियाओं की हुई यूं शिनाख्त

      “मामला तब गरमाया ,जब इस कंटेनर को छुड़वाने के लिए दिल्ली तक से पैरवी आनी शुरू हुई। उसके बाद जब इस कंटेनर के बारे में सदर थानाध्यक्ष जितेंद्र राणा ने जानकारी लेनी शुरू की तो पता चला कि इस कंटेनर के पीछे सीमांचल का सबसे बड़ा गांजा माफिया मीरगंज का चुन्नू मियां और तौफीक है तो सभी के होश उड़ गए……”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क नेटवर्क। विगत चार दिन से पूर्णिया के सदर थाने में एक बड़ा कंटेनर जिसने खोल कर रख दी माफियाओं की पोल।

      GANJA MAFIA 1बताते चलें कि पिछले बुधवार 10 जुलाई 2019 को गुलाब बाग से सदर थाने को किसी ने सूचना दी कि कोई कंटेनर का एक्सीडेंट हो गया है और ड्राइवर मौका पाकर फरार हो गया है। जिससे गुलाबबाग में जाम लग गया है।

      सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष जितेंद्र राणा घटनास्थल पर पहुंच कर कंटेनर को कब्जे में लेकर सदर थाना ले आये। और मामूली एक दुर्घटना का केस बनाकर सीजर काट दिए।

      लेकिन जब सदर थानाध्यक्ष को ये पता चला कि इसमें सीमांचल का सबसे बड़ा गांजा माफिया चुन्नू मियां और ढोकवा के आफताब और तौफीक शामिल है तो सबों के होश उड़ गए।

      उसके बाद सदर थानाध्यक्ष ने अपने वरीय पुलिस अधिकारी को इसकी सूचना दी। उसके बाद कंटेनर को खुलवाया गया। कंटेनर के खुलते ही जो दिखा उसे देखकर सबके होश उड़ गए।

      मिली जानकारी के अनुसार कंटेनर में 6 क्विंटल 35 किलो गांजा भरा था। जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार मूल्य तकरीबन ढाई करोड़ रुपये आंकी गई है।

      पुलिस अभी चुन्नू मियां और तौफीक की गिरफ्तारी के लिये जाल बिछा चुकी है। खबर फैलते ही चुन्नू और तौफीक फिलहाल अंडरग्राउंड हो गया है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!