ट्रैक्टर की चपेट में आए एक बाइक पर 3 सवार, 1 की मौत, 2 गंभीर

Share Button

इस हादसे में एक युवक की मौत घटनास्थल पर हो गई और 2 अन्य घायल को गंभीर हालत में बाहर रेफर कर दिया गया है। जबकि ट्रैक्टर के साथ चालक फरार हो गए…”

इस्लामपुर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नालंदा जिले के इस्लामपुर-एंकगरसराय मुख्य मार्ग पर दरियापुर (पीपरपाती) के निकट एक बाइक पर सवार 3 लोग ट्रैक्टर की चपेट में आ गए।

इस हादसे की सूचना मिलते ही इस्लामपुर थाना पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर थाना लौट आई। लेकिन मृतक के परिजन पहुंचे और थाना से जबरन शव लेकर घर चले गये तथा फिर घर से शव ऑटो से  लाकर थाना के पास सड़क पर खडा कर दिया। जिसके कारण सडक जाम जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई। इसी बीच मृतक के परिजन मुआवजा की मांग को लेकर हंगामा करने लगे।

मृतक की शिनाख्त औंगारी थाना के हीराई विगहा गांव के मृतक विमल प्रसाद के पुत्र मुनचुन कुमार और घायलों की पहचान खोरमपुर गांव के सुभाष यादव और हीराईविगहा गांव के वीरेंद्र यादव के रुप में हुई है।

मृतक के परिजनों के अनुसार एक बाइक पर तीनों सवार होकर इसलामपुर बाजार से घर जा रहा थे कि रास्ते में ऐसी दर्दनाक घटना घट गई।

इसके बाद सीओ विजय कुमार एवं थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत करवाया। तब जाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ अस्पताल भेजा जा सका।

सीओ ने बताया कि आपदा प्रबंधन के तहत मृतक के पत्नी ज्ञानती देवी को चार लाख रुपया का चेक दिया गया है।

वही थानाध्यक्ष ने बताया कि इस सवंध में मृतक के पिता द्घारा अज्ञात ट्रैक्टर व चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करवाया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

121

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Loading...