अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      ट्रांसपोर्टर के ऑफिस से कागजात उड़ाते चोरों की करतूत कैमरे में कैद

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। जमशेदपुर टेल्को के जेम्को आज़ाद बस्ती मनिफिट गोलचक्कर के पास टाटा ट्रेलर ट्रांसपोर्ट में बीती रात चोरों ने पाँच सीसीटीवी कैमरा को तोड़कर प्रवेश किया और ऑफिस का ताला तोड़कर रूम के अंदर प्रवेश किया तथा कार्यालय में रखे महत्वपूर्ण कागजात लेकर हुए रफ्फूचक्कर हो गए।

      जमशेदपुर के विभिन्न क्षेत्रों में इन दिनों चोरों का आतंक देखने को मिल रहा है, जहां चोर ठंडी रात का फायदा उठाकर चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं।

      बीती रात चोरों ने जेम्को मनिफिट गोलचक्कर के समीप टाटा ट्रेलर ट्रांसपोर्ट कार्यालय को अपना निशाना बनाया। जहां चोर कार्यालय में लगे 5 सीसीटीवी कैमरे को क्षतिग्रस्त कर कार्यालय में प्रवेश किया, और कीमती कागजात लेकर रफूचक्कर हो गए।

      इसकी सूचना ट्रांसपोर्ट कर्मियों को सुबह उस वक्त हुई, जब हुए कार्यालय खोलने के लिए पहुंचे। जिसके बाद इसकी जानकारी टेल्को पुलिस को दी गई। वहीं पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

      घटना के संबंध में मीडिया से बात करते हुए ट्रांसपोर्टर बबलू का कहना है, कि कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरा को क्षतिग्रस्त करते समय चोरों की तस्वीर कैमरे में कैद हो गई है, जिसे पुलिस को सौंप दिया गया है। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!