अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      जादुगर जेपी सम्राट शो में उत्पात, कलाकारों को पीटा, संपति भी लूटी

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। नालंदा जिले के इसलामपुर नगर पंचायत के कर्पुरी टाउन हॉल में जादुगर जेपी सम्राट शो के दौरान बीती बुधवार की रात उपद्रवियों ने जमकर उत्पात मचाया और कलाकारों के साथ मारपीट की। इस वारदात में शो आयोजक को काफी संपति का नुकसान हुआ है और एक कलाकार के बुरी तरह से घायल होने की भी सूचना है।

      संचालक बंटी निनाइया  ने बताया कि रात में जादुगर जेपी सम्राट के कलाकारों द्धारा शो दिखाया जा रहा था कि कुर्सी पर नशे की हालत में बैठे दो तीन दर्शक सिगरेट पी रहे थे। मना करने पर मार पीट करना शुरु कर दिया। जिसमें एक कलाकार अरविंद कुमार घायल हो गया। उसे ईलाज के लिये अस्पताल भर्ती कराया गया।

      jadugar show crime 1

      उन्होंने बताया कि उपद्रवियों ने लाइट, कुर्सी , डेकोरेशन के समान को तहस-नहस कर दिया और कलाकारों से नकद रुपये, मोबाइल आदि आदि कीमती सामान लेकर भाग गये। अचानक ऐसी दहशत में आये कलाकारों ने किसी तरह छिपकर अपनी जान बचाई।

      संचालक ने बताया कि इस घटना की तत्काल सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। लेकिन पुलिस के पहुंचने के पहले सारे उपद्रवी भाग गये। इस वारदात में करीव एक लाख रुपये का नुकसान पहुंचा है।

      इधर नगर पंचायत के मुख्य पार्षद के पति संजय साहु ने घटना का कडा निंदा करते हुए जिला प्रशासन से दोषी पर कारवाई करने के साथ बाहर से आये मेहमान जादुगरों को सुरक्षा प्रदान की जाने की मांग की है।

      jadugar show crime 2

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!