अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      जांच करने पहुंचे चंडी पुलिस के सामने यूं बिफरे फरयादी के परिजन

      तमाम अटकलों के बीच चोर, चोरी के केंस को जब जांच करने पहुंचे तो सब का जबाब सुन स्तब्ध हुए चंडी थाना पुलिस के आईओ…..”

      नगरनौसा(लोकेश नाथ पांडेय)। नालन्दा जिले के चंडी थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव में कुछ दिन पहले मार पीट का खबर पीडिता के द्वारा चंडी थाने में लिखित शिकायत पर दर्ज की गई।

      जिसके उपरांत मामले की गहन जांच के लिए वारदात स्थल पर पहुंचे चंडी पुलिस आइओ को भी उभरे हुए तथ्य को बारीकी से समझना, समझ के परे साबित हुआ।

      जहां एक ओर पीडित अपने साथ हुए मारपीट को लेकर इंसाफ मांगती नजर आई तो यही दूसरी ओर मारपीट करने वाले मुख्य अभियुक्त की माता अपने वाहन में दो तीन महीने पहले चोरी हुई समान की मांग करती पाई गई।

      चुकि चोरी का आरोप लगा कर अपने चोरी का सामान बरामद करने वाले गोलू डीजे के मालिक सह संचालक रामपुर गांव निवासी मनीष कुमार जो आज भी इस मामले से अपने आपको बचाने के लिए कतराते नजर आए।

      आपको बताते चलें कि यही रामपुर गांव निवासी मनीष कुमार के रामघाट स्थित दुकान से डीजे के समान की चोरी कुछ दिन पहले हो गया था। जिसमें कुछ ग्रामीणों के अंदरूनी सहयोग से लोदीपुर गांव से सामान की बरामदगी रामपुर पंचायत के सरपंच संजय कुमार व ग्रामीणों की मौजूदगी में हुआ। जिसमे अनिल कुमार के इंडिका वाहन से चुराया हुआ कुछ सामान भी बरामद हुआ।

      यह सारी बातें जांच करने आये आईओ के सामने फरियादी से लेकर अभियुक्त की मां समेत कुछ महिलाओं ने इंडिका में हुए चोरी की बात को बताया।

      अब मजे की बात यह है कि दो तीन महीने पहले इंडिका से चोरी हुई समान की व रामघाट इस्थित गोलू डीजे के समान की लिखित शिकायत स्थानीय थाने में नही की गई।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!