जदयू वर्करों ने सीएम नीतीश के गांव में ही फरियादियों को खदेड़ा

इस दौरान  फरियादियों के साथ न केवल मारपीट हुई, बल्कि महिला फरियादियों पर चप्पल तक लेकर हमलावर पर टूट पड़े…….”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। बिहार के सीएम  नीतीश कुमार के नालंदा जिल के हरनौत प्रखंडान्तर्गत कल्याण विगहा में गांव में उस वक्त अफरा तफरी मच गई, जब सीएम से फरियाद करने आए लोगों को जदयू कार्यकर्ताओं द्वारा जबरन हटाया जाने लगा।

आज सीएम के पुण्य तिथि के मौके पर अपने पिता स्व. राम लखन सिंह वाटिका में उनकी प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए आना था।

इस बात की जानकारी ग्रामीणों को थी कि आज के दिन मुख्यमंत्री जरूर आएंगे और कई फरियादी राम लखन सिंह वाटिका के आगे धरने पर बैठ गए।

कहते हैं कि बीती रात एक युवक बख्तियारपुर ससुराल से अपने गांव बराह आ रहा था, इसी बीच लुटेरों ने न केवल उसके साथ लूटपाट की, बल्कि उसकी बाइक लूट कर उसे बांधकर खेत में फेंक दिया था।  

इसी वारदात को लेकर ग्रामीण आक्रोशित थे और सीएम से फरियाद करने के लिए आए थे और स्मृति वाटिका के आगे लोग बैठ गए।

उसके बाद मुख्यमंत्री के गांव में पहले से अड्डा जमाए जदयू समर्थक धरने पर बैठे लोगों को हटाने लगे, जिससे विवाद बढ़ गया और उन लोगों को खदेड़ा दिया। जिससे भगदड़ मच गयी मारपीट और चप्पल जूते भी चले।

हालांकि नालंदा के निलेश कुमार ने सभी ग्रामीणों की फरियाद को सुनकर तुरंत निदान करने का आश्वासन दिया और मामले को शांत कराया।

 आरोप है कि इलाके में विधि व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। जिसके कारण आए दिन किसी न किसी तरह की घटनाएं घटती रहती है। मामले तक नहीं दर्ज किए जाते हैं।  जब सीएम के गांवव का यह हाल है तो फिर जगहों की हालत होगी इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.